हॉर्न बजाने में सावधानी बरतें, अकारण हॉर्न न बजाएं: दिल्ली पुलिस

By भाषा | Published: January 18, 2020 05:58 PM2020-01-18T17:58:27+5:302020-01-18T17:58:27+5:30

कार्यक्रम में प्रतिभागियों से बात करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (महिलाओं के विरुद्ध अपराध) शशि बाला ने उन्हें कार हॉर्न के उचित प्रयोग के बारे में बताया।

Take care in playing the horn, do not play the horn without reason: Delhi Police | हॉर्न बजाने में सावधानी बरतें, अकारण हॉर्न न बजाएं: दिल्ली पुलिस

स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में तीन सौ छात्राओं ने भाग लिया।

Highlightsसबसे ज्यादा विचलित करने वाला क्षण तब होता है जब कोई अकारण पीछे से हॉर्न बजाता है। उन्होंने कहा कि आजकल बिना जरूरत के हॉर्न बजाना आदत बन गयी है।

शहर के एक स्कूल में शुक्रवार को आयोजित “नो हॉन्किंग” (हॉर्न न बजाएं) कार्यक्रम में बेवजह कार का हॉर्न नहीं बजाने को लेकर जागरूक किया गया।

एक गैर सरकारी संगठन स्कोप प्लस द्वारा मातेर देई स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में तीन सौ छात्राओं ने भाग लिया। पुलिस ने एक बयान में यह जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रतिभागियों से बात करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (महिलाओं के विरुद्ध अपराध) शशि बाला ने उन्हें कार हॉर्न के उचित प्रयोग के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि सड़क पर वाहन चलाते समय सबसे ज्यादा विचलित करने वाला क्षण तब होता है जब कोई अकारण पीछे से हॉर्न बजाता है। उन्होंने कहा कि आजकल बिना जरूरत के हॉर्न बजाना आदत बन गयी है।

Web Title: Take care in playing the horn, do not play the horn without reason: Delhi Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे