स्वाति मालिवाल ने अपने तलाक पर कहा- मैं और नवीन अलग-अलग हो गए, हमेशा उन्हें मिस करेंगे, ईश्वर इस दर्द से निपटने की दे शक्ति 

By रामदीप मिश्रा | Published: February 19, 2020 12:44 PM2020-02-19T12:44:06+5:302020-02-19T12:47:12+5:30

2015 में आप की सरकार आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) का प्रमुख नियुक्त किया। वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सलाहकार (शिकायत) भी रहीं।

swati maliwal and Naveen jaihind have got divorced, maliwal says, Most painful moment is when your fairytale ends | स्वाति मालिवाल ने अपने तलाक पर कहा- मैं और नवीन अलग-अलग हो गए, हमेशा उन्हें मिस करेंगे, ईश्वर इस दर्द से निपटने की दे शक्ति 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार (19 फरवरी) को अपने निजी जीवन की जानकारी शेयर की है।स्वाति मालीवाल ने अपने पति नवीन जयहिंद से तलाक होने की बात कही है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार (19 फरवरी) को अपने निजी जीवन की जानकारी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पति नवीन जयहिंद से तलाक होने की बात कही है। नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी (आप) के एक बड़े नेता हैं और उन्हें पार्टी कई जिम्मेदारियां भी दे चुकी है। 

स्वाति मालीवाल ने अपने तलाक की बात शेयर करते समय कहा कि वे नवीन को बहुत मिस करेंगी। कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ रह सकते हैं। उन्होंने ईश्वस से प्रार्थना की है कि इस तरह के दर्द से निपटने के लिए शक्ति दें।

स्वाति मालीवाल ट्विट कर कहा, 'सबसे दर्दनाक क्षण तब होता है जब आपकी कहानी समाप्त होती है। मेरा भी कहानी खत्म हो गई। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह सकते हैं। हमेशा उन्हें मिस करेंगे और उनके साथ बीते हुए जीवन को। हर दिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि हम और हमारे जैसे अन्य लोगों को इस दर्द से निपटने के लिए शक्ति प्रदान करें।

स्वाति मालिवाल के पति रहे नवीन जयहिंद हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं। पार्टी में उनका बहुत बड़ा कद माना जाता है क्योंकि वह अन्ना आंदोलन से ही अरविंद केजरीवाल के साथ रहे हैं। इसी वजह से केजरीवाल का उन्हें बेहद करीबी कहा जाता है। वह हरियाणा विधानसभा चुनाव का चेहरा भी रह चुके हैं।


इधर, 2015 में आप की सरकार आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) का प्रमुख नियुक्त किया। वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सलाहकार (शिकायत) भी रहीं। सूचना का अधिकार (आरटीआई) कार्यकर्ता और इंडिया अगेंस्ट करप्शन की सबसे युवा सदस्य रहीं। मालीवाल के केजरीवाल के साथ वर्ष 2006 से जुड़ी थीं।

Web Title: swati maliwal and Naveen jaihind have got divorced, maliwal says, Most painful moment is when your fairytale ends

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे