सुशील मोदी ने साधा बिहार सीएम पर निशाना, कहा- चार्जशीटेड और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार ने बना रखा है उप-मुख्यमंत्री

By एस पी सिन्हा | Published: October 18, 2022 05:27 PM2022-10-18T17:27:07+5:302022-10-18T17:27:07+5:30

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी के आईआरसीटीसी घोटाले के मामले का जिक्र करते हुए सुशील मोदी ने ये हमला किया है।

Sushil Modi targets Bihar CM, said- Nitish Kumar has made a chargesheet man as Deputy Chief Minister | सुशील मोदी ने साधा बिहार सीएम पर निशाना, कहा- चार्जशीटेड और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार ने बना रखा है उप-मुख्यमंत्री

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर सुशील मोदी का हमला (फाइल फोटो)

Highlightsसुशील कुमार मोदी ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बोला हमला।तेजस्वी यादव से जुड़े आईआरसीटीसी घोटाले का जिक्र करते हुए सुशील मोदी ने ये निशाना साधा है।

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक साथ हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी यादव बैकफुट पर हैं और सीबीआई कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है। 

उन्होंने तेजस्वी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वो सीबीआई को धमकी देने वाले बयान पर अड़े रहते लेकिन आपको माफी मांगनी पड़ी। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी घेरे में लिया। सुशील मोदी ने कहा कि घोटाले से जुड़े मामले में चार्जशीटेड और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार ने उप मुख्यमंत्री बना रखा है।

 

बता दें कि तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू स्थित सीबीआई कोर्ट में पेश हुए थे। यहां उनकी जमानत को सीबीआई ने चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट ने तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने से इंकार कर दिया। हालांकि तेजस्वी यादव को कोर्ट की तरफ से सोच समझकर बयान देने की नसीहत दी गई है।

Web Title: Sushil Modi targets Bihar CM, said- Nitish Kumar has made a chargesheet man as Deputy Chief Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे