सुप्रिया सुले ने मरीन लाइन्स में हुई लड़की के रेप और हत्या पर कहा, "महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, सरकार सख्त कदम उठाये"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: June 7, 2023 02:07 PM2023-06-07T14:07:22+5:302023-06-07T14:13:39+5:30

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने मरीन लाइन्स में 18 वर्षीय लड़की के रेप और बर्बर हत्या की खबर मिलने पर कहा कि महाराष्ट्र को लड़कियों के लिए असुरक्षित है।

Supriya Sule said on the rape and murder of a girl in Marine Lines, "Women are not safe in Maharashtra, the government should take strict steps" | सुप्रिया सुले ने मरीन लाइन्स में हुई लड़की के रेप और हत्या पर कहा, "महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, सरकार सख्त कदम उठाये"

सुप्रिया सुले ने मरीन लाइन्स में हुई लड़की के रेप और हत्या पर कहा, "महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, सरकार सख्त कदम उठाये"

Highlightsएनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र को बताया लड़कियों के लिए असुरक्षित सुले ने यह टिप्पणी मरीन लाइन्स में 18 वर्षीय लड़की के रेप और बर्बर हत्या की खबर के बाद की उन्होंने शिंदे सरकार से मांग की है कि वो इस रेपकांड के गुनहगार को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाये

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की नेता सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र को लड़कियों के लिए असुरक्षित बताया है। सुले ने यह टिप्पणी मरीन लाइन्स में 18 वर्षीय लड़की के रेप और बर्बर हत्या के संबंध में की है और महाराष्ट्र की शिंदे सरकार से मांग की है कि वो इस घटना की बेहद संजीदगी से जांच कराये और गुनहगार को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाये।

एनसीपी नेत्री सुप्रिया सुले ने कहा कि जिस जघन्य तरीके से मरीन लाइन्स में लड़की के साथ रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। ऐसी घटनाएं महाराष्ट्र के लिए कलंक के सामन हैं और इससे एक बात का संकेत मिलता है कि राज्य में महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित हैं। ऐसी घटनाओं से राज्य पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता है।

सुप्रिया सुले ने ट्वीट करते हुए कहा, "मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक महिला छात्रावास में युवती का शव मिला। उसके साथ रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। यह एक बहुत ही गंभीर और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस तरह की घटनाएं लगातार इस बात को रेखांकित कर रही हैं कि महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।"

इसके साथ ही सुले ट्वीट में आगे कहती हैं, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़िता के लिए हार्दिक संवेदना है लेकिन राज्य सरकार के लिए इस मामले की गहन जांच करना आवश्यक है। यह निश्चित रूप से महाराष्ट्र के लिए चिंता का विषय है कि एक अपराधी अपराध के लिए गर्ल्स हॉस्टल में जाकर रेप और हत्या करता है, हद है।"

मालूम हो कि मुंबई की मरीन ड्राइव पर पुलिस जिमखाना के पास स्थित राज्य सरकार द्वारा संचालित सावित्रीबाई फुले महिला छात्रावास में एक 18 साल की लड़की के साथ मंगलवार को रेप और हत्या कर दी गई। मृतका मुंबई कॉलेज में छात्रा थी और साथ में पार्ट टाइम जॉब भी करती थी। वह हॉस्टल की चौथी मंजिल पर रहती थी।

Web Title: Supriya Sule said on the rape and murder of a girl in Marine Lines, "Women are not safe in Maharashtra, the government should take strict steps"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे