Supreme Court Crisis: अटॉर्नी जनरल का बयान से यू टर्न, बना हुआ है जजों के बीच विवाद

By कोमल बड़ोदेकर | Published: January 16, 2018 12:00 PM2018-01-16T12:00:47+5:302018-01-16T12:20:59+5:30

बीते शुक्रवार सुप्रीम कोर्ट के चार सबसे प्रमुख जजों ने एक प्रेस वार्ता कर कहा था कि शीर्ष अदालत की प्रशासनिक व्यवस्था ठीक नहीं है।

supreme court crisis: seems to be not resolved says AG kkvenugopal | Supreme Court Crisis: अटॉर्नी जनरल का बयान से यू टर्न, बना हुआ है जजों के बीच विवाद

Supreme Court Crisis: अटॉर्नी जनरल का बयान से यू टर्न, बना हुआ है जजों के बीच विवाद

सुप्रीम कोर्ट संकट पर अटॉर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने मंगलवार (16 जनवरी) को कहा कि, जजों के बीच चल रहा विवाद अभी नहीं सुलझा है। मतभेद अब भी बना हुआ है। इसके 2-3 दिनों में पूरी तरह सुलझने की उम्मीद है। इससे पहले सोमवार (15 जनवरी) को अटॉर्नी जनरल (एजी) और बार काउंसिल ऑफ इंडिया (बीसीआई) ने सोमवार को दावा करते हुए कहा था कि, सुप्रीम कोर्ट में पैदा हुआ 'संकट' सुलझा लिया गया है और 'चारों न्यायाधीश' पहले की तरह सामान्य तरीके से काम पर लौट आए हैं। 



बता दें कि इससे पहले अटॉर्नी जनरल ने एक निजी चैनल को बताया कि कोर्ट प्रक्रिया नियमित तौर पर चल रही है। सोमवार को जजों ने सुप्रीम कोर्ट लॉन में साथ में चाय-नाश्ता भी किया था।

बता दें कि बीते शुक्रवार चार जजों न्यायमूर्ति जे.चेलमेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति मदन बी. लोकुर और न्यायमूर्ति कुरयिन जोसेफ ने अदालती मामलों के आवंटन को लेकर एक प्रेस वार्ता कर कहा था कि शीर्ष अदालत की प्रशासनिक व्यवस्था ठीक नहीं है।

Web Title: supreme court crisis: seems to be not resolved says AG kkvenugopal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे