Sudeeksha bhati death father says her Daughter was murdered raises questions on police | बुलंदशहर में छात्रा की मौत: सुदीक्षा भाटी के पिता ने कहा- बेटी का मर्डर हुआ है, पुलिस ने बताया रोड एक्सीडेंट
सुदीक्षा भाटी, जिसकी मौत हो गई है (फाइल फोटो)

Highlightsसुदीक्षा भाटी के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की मौत के बाद पुलिस ने अभी तक एफआईआर भी नहीं लिखी है।सुदीक्षा भाटी के परिवार का कहना है कि वो (सुदीक्षा) HCL की तरफ से 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ रही थीं।

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में US में पढ़ाई कर रही एक छात्रा सुदीक्षा भाटी की छेड़खानी के दौरान बाइक से गिरने से मौत हो गई। सुदीक्षा  बुलंदशहर की रहने वाली है लेकिन अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं। इस घटना के बाद बुलंदशहर के पुलिस ने कहा यह रोड एक्सीडेंट का मामला है। अब इस मामले पर सुदीक्षा भाटी के पिता जीतेंद्र भाटी का बयान आया है। जीतेंद्र भाटी ने कहा है कि उनकी बेटी का मर्डर हुआ है। यह एक सिर्फ रोड एक्सीडेंट नहीं था। 

सुदीक्षा के पिता जीतेंद्र भाटी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि पुलिस ने फिलहाल अभी तक हमसे कोई संपर्क नहीं किया है। ना ही इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पिता का कहना है कि पुलिस मौके पर भी गई थी और पुलिस को पता है आखिर वहां क्या हुआ था फिर अभी तक एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की गई।

पिता ने कहा- बेटी का मर्डर हुआ, लेकिन नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

पिता जीतेंद्र भाटी ने कहा, 'भले ही पुलिस इसे सिर्फ रोड एक्सीडेंट बता रही हो लेकिन यह एक्सीडेंट हुआ नहीं है बल्कि कराया गया है। यह जानबूझकर मर्डर है लेकिन एक भी आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है।'

सुदीक्षा भाटी के परिवार का कहना है कि वो (सुदीक्षा) HCL की तरफ से 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ रही थीं। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया, "मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।"

चाचा के साथ बाइक पर थी सुदीक्षा, जब हुआ एक्सीडेंट

सुदीक्षा भाटी अपने चाचा के साथ ही बाइक पर अपने मामा के घर जा रही थीं, जिस दौरान रोड एक्सीडेंट में उसकी मौत हुई। सुदीक्षा भाटी के चाचा सतेंद्र भाटी ने कहा कि रास्ते में एक बुलेट ने हमें कई बार ओवरटेक किया, मैंने मोटरसाइकिल की स्पीड कम की और बुलेट सवार ने आगे जाकर अचानक ब्रेक मारी जिसमें बैलेंस बिगड़ने से हादसा हुआ, जिसमें सुदीक्षा के सिर में चोट लग गई। 

जानें कौन है सुदीक्षा भाटी

सुदीक्षा भाटी के पिता जीतेंद्र भाटी एक चाय विक्रेता हैं और बुलंदशहर के डेरी स्कनर गांव के रहने वाले हैं। जीतेंद्र भाटी ने बताया है कि बेटी सुदीक्षा भाटी को अमेरिका में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप मिली थी। सुदीक्षा भाटी ने HCL फाउंडेशन के स्कूल विद्या ज्ञान से पढ़ाई की थी। 2018 में सुदीक्षा भाटी ने 12वीं की सीबीएसई बोर्ड इंटरमीडिएट से परीक्षा दी थी, जिसमें उसे 98 प्रतिशत नंबर मिले थे।  

Web Title: Sudeeksha bhati death father says her Daughter was murdered raises questions on police
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे