दमकल विभाग में तैनात उपनिरीक्षक की संदिग्ध अवस्था में मौत

By भाषा | Published: July 21, 2021 02:23 PM2021-07-21T14:23:16+5:302021-07-21T14:23:16+5:30

Sub-inspector posted in fire department dies in suspicious condition | दमकल विभाग में तैनात उपनिरीक्षक की संदिग्ध अवस्था में मौत

दमकल विभाग में तैनात उपनिरीक्षक की संदिग्ध अवस्था में मौत

Next

नोएडा, 21 जुलाई नोएडा के सेक्टर-दो स्थित अग्निशमन कार्यालय में तैनात एक उप निरीक्षक की बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मौत होने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम करा रही है। गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुख्य दमकल अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर दमकल विभाग में तैनात उप निरीक्षक राकेश कुमार यादव (50 वर्ष) को उनके परिजनों ने गंभीर हालत में नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था।

उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान राकेश कुमार की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sub-inspector posted in fire department dies in suspicious condition

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे