'भाजपा में रहो, लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करो', गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल

By रुस्तम राणा | Published: September 3, 2022 02:49 PM2022-09-03T14:49:10+5:302022-09-03T14:49:10+5:30

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शनिवार को राजकोट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा में रहते हुए आम आदमी पार्टी के लिए काम करने की अपील की।  

Stay In BJP, But Work For AAP Arvind Kejriwal To Gujarat BJP Workers | 'भाजपा में रहो, लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करो', गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल

'भाजपा में रहो, लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करो', गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल

Highlightsकेजरीवाल ने सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा में रहते हुए AAP के लिए काम करने की अपील कीकहा- भाजपा कार्यकर्ताओं को भाजपा से "भुगतान" मिलता रहना चाहिए, लेकिन उन्हें अंदर से AAP के लिए काम करना चाहिए

अहमदाबाद: आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी शासित राज्य में जमकर दौरा कर रहे हैं। शनिवार को राजकोट में केजरीवाल ने सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा में रहते हुए आम आदमी पार्टी के लिए काम करने की अपील की।  

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को भाजपा से "भुगतान" मिलता रहना चाहिए, लेकिन उन्हें अंदर से AAP के लिए काम करना चाहिए। गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आएगी तो भाजपा कार्यकर्ताओं को उनके द्वारा लोगों से किए गए वादे से लाभ होगा।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, "हम भाजपा नेताओं को नहीं चाहते हैं। भाजपा अपने नेताओं को रख सकती है। भाजपा के 'पन्ना प्रमुख', गांवों, बूथों और तालुकाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि भाजपा ने उनकी सेवा के बदले उन्हें क्या दिया। इतने सालों बाद भी पार्टी में?" 

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली की पेशकश नहीं की, लेकिन आम आदमी पार्टी उनके कल्याण की परवाह करेगी। 

उन्होंने कहा, "आप (भाजपा कार्यकर्ता) उस पार्टी में रह सकते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए काम कर सकते हैं। उनमें से कई को भुगतान मिलता है (बीजेपी द्वारा), इसलिए वहां से भुगतान लें लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है।" 

आपको बता दें कि 182 विधानसभा सदस्यों वाले इस राज्य में इस साल के अंत यानि दिसंबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। वर्तमान में राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 

Web Title: Stay In BJP, But Work For AAP Arvind Kejriwal To Gujarat BJP Workers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे