सचिन पायलट मुझपर जूते फिंकवाकर सीएम बनना चाहते हैं तो...,बोले खेल मंत्री अशोक चांदना- लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा

By अनिल शर्मा | Published: September 13, 2022 07:34 AM2022-09-13T07:34:38+5:302022-09-13T08:55:46+5:30

सोमवार शाम गुर्जर आरक्षण आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों का विसर्जन पुष्कर के 52 घाटों पर शुरू हुआ। पुष्कर के मेला ग्राउंड में एमबीसी समाज की सभा में मंत्री अशोक चांदना जैसे ही भाषण देने के लिए आए लोगों ने जूते और अन्य सामान फेंकना शुरू कर दिया। 

Sports Minister Ashok Chandna If Sachin Pilot wants to become CM by throwing shoes at me than | सचिन पायलट मुझपर जूते फिंकवाकर सीएम बनना चाहते हैं तो...,बोले खेल मंत्री अशोक चांदना- लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा

सचिन पायलट मुझपर जूते फिंकवाकर सीएम बनना चाहते हैं तो...,बोले खेल मंत्री अशोक चांदना- लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा

Highlightsअजमेर जिले के पुष्कर में एक कार्यक्रम में चांदना का सचिन पायलय समर्थकोंं ने विरोध करते हुए उनकी तरफ जूते उछाले। चांदना इसी बात को लेकर सचिन पायलट पर हमलावर हैं।

जयपुरः राजस्थान में फिर से सचिन पायलट और अशोक गहलोत समर्थक आमने-सामने आ गए हैं। गहलोत कैंप के खेल मंत्री अशोक चांदना ने सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला है। अशोक चांदना ने कहा है कि अगर मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा।

दरअसल अजमेर जिले के पुष्कर में एक कार्यक्रम में चांदना का सचिन पायलय समर्थकोंं ने विरोध करते हुए उनकी तरफ जूते उछाले। कार्यक्रम में सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगे। इसी घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए चांदना ने ट्वीट किया, मुझ पर जूता फिंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बने तो जल्दी से बन जाए क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ।

 

अशोक चांदना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। एक अन्य ट्वीट में लिखा, आज एक अद्भुत नजारा देखने को मिला 72 शहीदों के मारने के आदेश देने वाले (तत्कालीन मंत्रिमंडल सदस्य) राजेन्द्र राठौड़ साहब के मंच पर आने पर तालियां बजी और जिनके परिवार के लोग आंदोलन में जेल गए उन पर जूते फेंके गए।

खेल मंत्री ने आगे लिखा- जिस मंच पर जूते फेंके गए उस पर शहीदों के परिवारजन बैठे थे कम से कम उनका तो ख्याल कर लेते। कर्नल साहब की अंतिम स्मृति को ऐसे कलंकित करने वाले लोग कितना दूर तक जाएंगे यह तो वक्त बताएगा..

 सोमवार शाम गुर्जर आरक्षण आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों का विसर्जन पुष्कर के 52 घाटों पर शुरू हुआ। पुष्कर के मेला ग्राउंड में एमबीसी समाज की सभा में मंत्री अशोक चांदना जैसे ही भाषण देने के लिए आए लोगों ने जूते और अन्य सामान फेंकना शुरू कर दिया। सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। विरोध होता देख चांदना को बीच में ही अपना भाषणा रोकना पड़ा। काफी हंगामा हुआ। पुलिस ने हस्तक्षेप कर माहौल को शांत कराया। चांदना इसी बात को लेकर सचिन पायलट पर हमलावर हैं।

Web Title: Sports Minister Ashok Chandna If Sachin Pilot wants to become CM by throwing shoes at me than

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे