भारतीय रेलवे की बिरयानी में निकली मकड़ी, यात्री की शिकायत पर मंत्रालय ने खेद जताया
By गुणातीत ओझा | Published: February 22, 2020 03:43 PM2020-02-22T15:43:14+5:302020-02-22T15:43:14+5:30
रेल यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी की ओर से दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता हमेशा सवालों के घेरे में रहती है। नया मामला शुक्रवार को शेषाद्री एक्सप्रेस में दिए गए खाने में सामने आया है।
भारतीय रेलवे के खाने की गुणवत्ता पर रह-रहकर बहस होती रहती है। कभी खाने में छिपकली तो कभी कॉकरोच की खबरें अकसर सुनने को मिलती है। इस बार एक यात्री ने रेलवे की बिरयानी में मकड़ी मिलने की शिकायत की है। यात्री ने रेल मंत्रालय को ट्वीट कर शिकायत की थी। शिकायत पर रेलवे ने खेद जताते हुए पीएनआर और अन्य डीटेल्स यात्री से मांगे हैं।
खाने में मकड़ी मिलने का मामला बीते शुक्रवार को शेषाद्री एक्सप्रेस में सामने आया है। मितेश सुराणा नाम के यात्री ने बिरयानी में दिख रही मकड़ी की तस्वीर ट्वीट करते हुए रेल मंत्रालय से शिकायत की। शिकायत के करीब 10 मिनट बाद ही रेल मंत्रालय की ओर से इस पर खेद जताया गया। रेलवे सेवा की ओर से किए गए जवाबी ट्वीट में मंत्रालय ने मितेश से कार्रवाई के लिए पीएनआर नंबर समेत कई आवश्यक जानकारी मांगी।
Spider in #irctc pantry food on seshadri expres. Complaints not taken in consideration.. Wonder what other people got in their packs #IRCTC#minstryofrailways#PiyushGoyal#IndianRailwayspic.twitter.com/ye38Q3AoLH
— Mitesh Surana (@miteshsurana) February 21, 2020
यात्री मितेश ने अपने ट्वीट में बताया था कि आईआरसीटीसी की ओर से परोसी गई बिरयानी में मकड़ी निकलने की शिकायत जब उन्होंने पेंट्री कार के प्रबंधक से की तो सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने तस्वीर के साथ रेल मंत्री, रेल मंत्रालय और आईआरसीटीसी को टैग करते हुए शिकायत की।