हरियाणा में तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 15 अस्पताल में भर्ती; ट्रक चालक गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 3, 2023 11:57 AM2023-03-03T11:57:06+5:302023-03-03T12:02:09+5:30

पुलिस के मुताबिक, बस के तीन यात्री कक्कड़ माजरा में उतर रहे थे, तभी ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी।

Speeding truck hits bus in Haryana 8 killed 15 hospitalised truck driver arrested | हरियाणा में तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 15 अस्पताल में भर्ती; ट्रक चालक गिरफ्तार

प्रतिकात्मक तस्वीर। सोर्स- सोशल मीडिया

Highlightsघायलों को अंबाला सिटी और नारायणगढ़ के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।बस में सवार अधिकतर लोग निर्माण कार्य करने वाले प्रवासी मजदूर थे।ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अंबालाः हरियाणा के अंबाला जिले में कक्कड़ माजरा गांव के पास शुक्रवार को एक ट्रक और बस की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई और करीब 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया किघटना पंचकूला-यमुनानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कक्कड़ माजरा गांव के पास हुई। बस उत्तर प्रदेश के बरेली से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रही थी।

पुलिस के मुताबिक, बस के तीन यात्री कक्कड़ माजरा में उतर रहे थे, तभी ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। घायलों को अंबाला सिटी और नारायणगढ़ के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि बस में सवार अधिकतर लोग निर्माण कार्य करने वाले प्रवासी मजदूर थे। राहगीरों की मदद से हताहत लोगों को बस से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: Speeding truck hits bus in Haryana 8 killed 15 hospitalised truck driver arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे