'बेमन से कंधे पर रख हाथ....', योगी-मोदी की तस्वीर पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, बीजेपी विधायक ने किया पलटवार

By अनिल शर्मा | Published: November 21, 2021 04:33 PM2021-11-21T16:33:31+5:302021-11-21T18:49:34+5:30

अखिलेश यादव के इस तंजभरे ट्वीट का जबलपुर (मध्य प्रदेश) के विधायक इंदु तिवारी ने पलटवार किया और अखिलेश यादव से कहा कि कुर्सी के लालच में भैया मतवाले हो गए हैं।

sp chief akhilesh yadav took a jibe at the picture of Yogi adityanath narendra modi | 'बेमन से कंधे पर रख हाथ....', योगी-मोदी की तस्वीर पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, बीजेपी विधायक ने किया पलटवार

'बेमन से कंधे पर रख हाथ....', योगी-मोदी की तस्वीर पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, बीजेपी विधायक ने किया पलटवार

Highlightsमोदी-योगी की तस्वीरों पर अखिलेश यादव ने तंज कसा हैसपा प्रमुख ने कविता की शैली में मोदी-योगी पर चुटकी ली हैअखिलेश यादव ने लिखा- बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है।

लखनऊः उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मचे गहमा-गहमी के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार पीएम मोदी के साथ दो बेहद दिलचस्प तस्वीरें शेयर की जिसमें पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और उनसे कुछ कह रहे हैं।

सीएम योगी ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।'

प्रधानमंत्री मोदी के सूबे के मुखिया योगी के कंधे पर रखे के हाथ के मायने, राजनीतिज्ञ अपने-अपने तरीके से निकाल रहे हैं। ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने भी मोदी-योगी की तस्वीरों पर ट्वीट किया। ट्वीट तंजभरा था। अखिलेश यादव ने लिखा- दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है।

अखिलेश यादव के इस तंजभरे ट्वीट का जबलपुर (मध्य प्रदेश) के विधायक इंदु तिवारी ने पलटवार किया और अखिलेश यादव से कहा कि कुर्सी के लालच में भैया मतवाले हो गए हैं।

उन्होंने जवाबी ट्वीट में लिखा- ‘कुर्सी की लालच में भैया ऐसे भए मतवाले अरजी हुई विरासत से बाप-चाचा को किए किनारे’। कहां से सियासत का पाठ पढ़ा है भैया कि अब्बा-ताऊ को ही साइडलाइन कर दिए और पार्टी को हथियाने का हथकंडा गढ़ दिए। जात-बिरादरी के नाम पर ठगी का कैसा खेल है कि बंदूक़ दूसरों के कंधे पर रख चलाना पड़ता है।

गौरतलब है कि पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में शामिल होने आए प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार रात से ही लखनऊ प्रवास पर हैं और राजभवन में ठहरे हैं। 403 विधानसभा सीटों वाले उत्‍तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में चुनाव होना है और सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इस बार भी 300 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सहयोगियों समेत 325 सीटों पर विजय प्राप्त की थी।

 

Web Title: sp chief akhilesh yadav took a jibe at the picture of Yogi adityanath narendra modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे