"ममता बनर्जी को थप्पड़ मारें, न कि अपने बच्चों को", बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने दिया विवादित बयान, महुआ मोइत्रा ने कहा- "माफी मांगे"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: January 30, 2024 11:58 AM2024-01-30T11:58:17+5:302024-01-30T12:34:39+5:30

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की राज्य की शिक्षा नीति को लेकर आलोचना करते हुए बेहद अभद्र टिप्पणी है।

"Slap Mamata Banerjee, not your children", Bengal BJP chief Sukant Majumdar gave controversial statement, Mahua Moitra said, "Apologise" | "ममता बनर्जी को थप्पड़ मारें, न कि अपने बच्चों को", बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने दिया विवादित बयान, महुआ मोइत्रा ने कहा- "माफी मांगे"

"ममता बनर्जी को थप्पड़ मारें, न कि अपने बच्चों को", बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने दिया विवादित बयान, महुआ मोइत्रा ने कहा- "माफी मांगे"

Highlightsबंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी सुकांत मजूमदार ने कथिततौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को "थप्पड़" मारने के लिए कहातृणमूल नेता महुआ मोइत्रा ने कहा कि स्त्री का अपमान करने वाले सुकांत मजूमदार माफी मांगे

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है। जी हां, बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की राज्य की शिक्षा नीति को लेकर आलोचना करते हुए बेहद अभद्र टिप्पणी है।

समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे के अनुसार बीते सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ, जिसे तृणमूल के भी कई नेताओं द्वारा साझा किया गया है। वीडियो में सुकांत मजूमदार दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर में आयोजित भाजपा की एक रैली में लोगों से कथिततौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को "थप्पड़" मारने के लिए कह रहे हैं।

भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने सभा में मुख्यमंत्री बनर्जी पर बेहद अभद्र हमला करते हुए कहा कि अगर बच्चों स्कूलों की पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो लोगों को अपने बच्चों को मारने के बजाय ममता बनर्जी को थप्पड़ मारना चाहिए।

वायरल वीडियो में सुकांत मजूमदार बांग्ला भाषा में कथिततौर पर कह रहे हैं, "जब आपके बच्चे स्कूल से वापस आते हैं और वे किसी सवाल का जवाब नहीं दे  पा रहे हैं तो आप उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं। आप बच्चों से सवाल कर रहे हैं कि स्कूल में उसने क्या पढ़ा है। आपको अपने बच्चों को थप्पड़ मारने के बजाय ममता बनर्जी को थप्पड़ मारना चाहिए क्योंकि उन्होंने बंगाल की सारी शिक्षा प्रणाली को नष्ट कर दिया है।"

प्रदेश भाजपा प्रमुख की इस विवादित टिप्पणी पर सत्ताधारी तृणमूल ने बेहद गहरी नाराजगी जताई है। विवाद पर हमलावर होते हुए तृणमूल ने मजूमदार पर आरोप लगाया है कि वह प्रदेश के लोगों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ शारीरिक हिंसा के लिए भड़का रहे हैं।

इसके साथ ही तृणमूल ने इसे स्त्री के प्रति भी बेहद निंदनीय बयान मानते हुए आलोचना की है। मामले में टिप्पणी करते हुए तृणमूल नेता महुआ मोइत्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार की टिप्पणी बेहद "शर्मनाक" है।

सवाल के बदले रिश्वत लेने के मामले में लोकसभा से निष्कासित हो चुकी महुआ मोइत्रा ने कहा, "पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार, जो कि एक सांसद भी हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से एक भाषण में हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ लोगों से शारीरिक हिंसा का आह्वान किया है। यह शर्मनाक है और दिखाता है कि भाजपा भ्रष्टाचार की कितनी गहराई तक गिर सकती है।"

उन्होंने कहा, "हम पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष से उम्मीद करते हैं कि वो अपनी स्त्री-द्वेषी और पितृसत्तात्मक विचार के तहत सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ दिये गये विवादित बयान के लिए माफी मांगेंगे और खुद भाजपा के सदस्यों को उनकी टिप्पणी की घोर निंदा करनी चाहिए।"

Web Title: "Slap Mamata Banerjee, not your children", Bengal BJP chief Sukant Majumdar gave controversial statement, Mahua Moitra said, "Apologise"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे