CM सिद्धारमैया ने ट्वीट कर पीएम मोदी इस घोटाले की दिलाई याद, योगी को भी लपेटे में लिया

By भाषा | Published: May 4, 2018 06:04 AM2018-05-04T06:04:37+5:302018-05-04T06:05:53+5:30

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: हैशटैग ‘ मोदी हिट विकेट ’ के साथ सिद्धरमैया ने भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करने में जुटे मोदी से एक सवाल किया। 

Siddaramaiah tweet on modi and yogi, says Modi Hit Wicket | CM सिद्धारमैया ने ट्वीट कर पीएम मोदी इस घोटाले की दिलाई याद, योगी को भी लपेटे में लिया

CM सिद्धारमैया ने ट्वीट कर पीएम मोदी इस घोटाले की दिलाई याद, योगी को भी लपेटे में लिया

बेंगलुरू, चार मई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमलों के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने गुरुवार ट्विटर के माध्यम से उन पर पलटवार किया। हैशटैग ‘ मोदी हिट विकेट ’ के साथ सिद्धारमैया ने भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करने में जुटे मोदी से एक सवाल किया। 

उन्होंने मोदी को कथित रूप से भाजपा के जनार्दन रेड्डी द्वारा ‘‘35 हजार करोड़ रुपये के लौह अयस्क की लूट ’’ का जिक्र करने की याद दिलाई। 




कांग्रेस का आरोप है कि ‘ रेड्डी गिरोह ’ के आठ सदस्यों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिया गया है।  (कर्नाटक विधानसभा की स्पेशल कवरेज यहां पढ़ें)




सिद्धरमैया ने उत्तर प्रदेश में अंधड़ में 64 लोगों के मारे जाने के बावजूद कर्नाटक में जनसभाओं को संबोधित करने पर योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। 


Web Title: Siddaramaiah tweet on modi and yogi, says Modi Hit Wicket

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे