शिवराज का कमलनाथ सरकार पर हमला, कहा- हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो आप कौन सी चीज हैं 

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: August 29, 2019 06:15 AM2019-08-29T06:15:27+5:302019-08-29T06:15:27+5:30

र्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने मजाक बना दिया है. क्या फिर से आपातकाल लगाना चाहते है ? जनता की आवाज कुचलना चाहते हैं.

Shivraj attacked Kamal Nath government, If we are not afraid of Indira Gandhi, then who are you | शिवराज का कमलनाथ सरकार पर हमला, कहा- हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो आप कौन सी चीज हैं 

File Photo

Highlightsचौहान कहा कि आंदोलन को कुचलने की कोशिश स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाकर किया और परिणाम भुगता. उन्होंने कहा कि बनारस में मंदिर के सामने से अतिक्रमण हटा दिया गया, लेकिन उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने में लोगों को परेशानी हो रही है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह द्वारा किए प्रदर्शन के बाद जुर्माना लगाने को लेकर उन्होंने कहा कि जुर्माना लगाने की कोशिश की तो चेतावनी और चुनौती दोनों देता हूं कि बिना अनुमति के इतने जुलूस निकालेंगे हम, इतने आंदोलन करेंगे हम कि देखे किस-किस पर जुर्माना लगाते है. उन्होंने कहा कि हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो आप कौन सी चीज हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने मजाक बना दिया है. क्या फिर से आपातकाल लगाना चाहते है ? जनता की आवाज कुचलना चाहते हैं. लोग परेशान है तो सड़कों पर आएंगे. लोकतंत्र में आंदोलन करना, सरकार से मांग करना ये हमारा अधिकार है. 

चौहान कहा कि आंदोलन को कुचलने की कोशिश स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाकर किया और परिणाम भुगता. अगर जुर्माना लगाने की कोशिश की तो चेतावनी और चुनौती दोनों देता हूं कि बिना अनुमति के इतने जुलूस निकालेंगे हम, इतने आंदोलन करेंगे हम कि देखे किस- किस पर जुर्माना लगाते है. पता नहीं ये कौन सी मानसिकता है. मैं देख लूंगा जुर्माना लगा दूंगा. हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो आप क्या चीज है.

उन्होंने कहा कि बनारस में मंदिर के सामने से अतिक्रमण हटा दिया गया, लेकिन उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने में लोगों को परेशानी हो रही है. अवैध उत्खनन को लेकर उन्होंने कहा कि आज हालात यह है कि मंत्री ही टीआई के रेट बता रहे है. 50 लाख महीने के, मुख्यमंत्री मौन बैठे है, चारों तरफ लूट मची है. नदिया खोद डाली, पहाड़ खोद डाल रहे है. ये अजब सरकार है. इस लूट को रोके मुख्यमंत्री. इसे अंधेर नगरी और चौपट राजा कहते है, इसे रोके. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जनहित के कार्यों के लिए हम पूरी ताकत से सरकार का साथ देंगे. मिलावटखोरों के खिलाफ यदि कमलनाथ सरकार अभियान चला रही है तो मैं इस कदम का स्वागत करता हूं. नागरिकों के जीवन से खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होना चाहिए, केवल जांच नहीं!

अब सोनिया गांधी कराएं किसानों का कर्ज माफ

किसानों का कर्ज माफ न किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने अपना वादा पूरा नहीं किया है, लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मध्यप्रदेश के किसानों का कर्ज माफ कराएं. उन्होंने कहा कि पीओके पर पाकिस्तान ने अनाधिकृत रूप से कब्जा करके रखा है. पूरे देश के साथ हम भी यह मानते हैं कि कश्मीर पूरा का पूरा हमारा है और पीओके भी हमारा होगा. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान को बोलने को मौका देते हैं.

Web Title: Shivraj attacked Kamal Nath government, If we are not afraid of Indira Gandhi, then who are you

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे