शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि टूट पड़े सोशल मीडिया यूजर्स!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 7, 2019 07:37 PM2019-07-07T19:37:04+5:302019-07-07T19:37:04+5:30

फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की आलोचना करना राष्ट्र विरोधी हो गया, लेकिन डरने की जरूरत नहीं! सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाने लगीं। यूजर्स ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली।

Shabana Azmi in Indore says if we criticise govt we are branded as anti-nationals | शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि टूट पड़े सोशल मीडिया यूजर्स!

शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि टूट पड़े सोशल मीडिया यूजर्स!

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी एकबार फिर मोदी सरकार पर सवाल उठाकर विवादों में घिर गई हैंहालांकि शबाना आजमी ने यह भी कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि किसी को उनसे देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी एकबार फिर मोदी सरकार पर सवाल उठाकर विवादों में घिर गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दी जाने लगी है। शबाना ने इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि आजकल देश में ऐसा माहौल हो गया है कि सरकार की आलोचना करने पर देश विरोधी करार दे दिया जाता है। जिस कार्यक्रम के दौरान शबाना ने ये सारी बातें कहीं उसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे।

हालांकि शबाना आजमी ने यह भी कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि किसी को उनसे देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की भलाई के लिए हमें अपनी कमियों को पहचानना जरूरी है तभी हमारी स्थिति में सुधार हो सकता है।

बीजेपी को जीत की बधाई देने पर भी हुई ट्रोल

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी ने पीएम मोदी को जीतने की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया और वो ट्रोल हो गई।  लोगों ने यहां तक कह डाला कि शबाना आजमी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। 

शबाना आजमी ने ट्वीट किया, 'ये जनमानस की बड़ी जीत है नरेन्द्र मोदी को एनडीए और बीजेपी को बहुत-बहुत बधाई।' शबाना आजमी के ट्वीट के के आते ही लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, टिकट बुक करा लिया समझौता एक्सप्रेस का या फिर पैदल ही निकल रही हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, फिर कब पाकिस्तान जा रही हो।

Web Title: Shabana Azmi in Indore says if we criticise govt we are branded as anti-nationals

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे