महाराष्ट्र के नागपुर में स्कूल के शौचालय में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 14, 2021 12:48 AM2021-06-14T00:48:50+5:302021-06-14T00:48:50+5:30

Seven-year-old girl raped in school toilet in Nagpur, Maharashtra, accused arrested | महाराष्ट्र के नागपुर में स्कूल के शौचालय में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में स्कूल के शौचालय में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नागपुर, 13 जून महाराष्ट्र के नागपुर जिले में स्कूल के शौचालय में सात साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक यह कथित अपराध शनिवार शाम को कटोल तहसील के कोंधासवाली गांव में हुआ। एक ग्रामीण ने पीड़ित बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अंकुश भोसकर (25) नामक एक स्थानीय युवक को गिरफ्तार किया गया है।

कटोल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376ए बी और धारा 506 के अलावा बाल यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Seven-year-old girl raped in school toilet in Nagpur, Maharashtra, accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे