उत्तर प्रदेश में केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान के घर की सुरक्षा बढ़ायी गयी

By भाषा | Published: June 14, 2021 03:38 PM2021-06-14T15:38:19+5:302021-06-14T15:38:19+5:30

Security beefed up at Union Minister Sanjeev Balyan's house in Uttar Pradesh | उत्तर प्रदेश में केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान के घर की सुरक्षा बढ़ायी गयी

उत्तर प्रदेश में केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान के घर की सुरक्षा बढ़ायी गयी

मुजफ्फरनगर (उप्र), 14 जून जिला पंचायत के सदस्य शाहनवाज के साथ बैठक करने पर यहां भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान के घर के बाहर हिंदू क्रांति दल के कार्यकर्ताओं द्वारा धरना देने की कोशिश करने के बाद सोमवार को उनके निवास की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी।

हिंदू क्रांति दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शाहनवाज कथित तौर पर गोहत्या के मामले में शामिल है तथा भाजपा को ऐसे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। जब इन कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर की ओर जाने का प्रयास किया तब पुलिस ने उन्हें रोक दिया । बाद में उन्होंने यहां महाबीर चौक पर धरना दिया एवं सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह को एक ज्ञापन दिया।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में केंद्रीय बल को तैनात कर दिया गया है। भाजपा नेता उनके द्वारा समर्थित जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवार के लिए कथित रूप से समर्थन मांगने के लिए शाहनवाज के पास गये थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Security beefed up at Union Minister Sanjeev Balyan's house in Uttar Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे