संबित पात्रा का कांग्रेस पर तीखा हमला, बोले- "राहुल गांधी हिमाचल चुनाव से पहले ही सरेंडर बोल चुके हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 22, 2022 06:31 PM2022-10-22T18:31:41+5:302022-10-22T18:35:19+5:30

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में कहा कि राहुल गांधी प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहले ही कांग्रेस की हार को स्वीकार तक चुके हैं। इसलिए वो केरल और कर्नाटक से यहां चुनाव प्रचार में आने को तैयार नहीं हैं।

Sambit Patra said in Himachal, "Rahul Gandhi has already surrendered before Himachal elections" | संबित पात्रा का कांग्रेस पर तीखा हमला, बोले- "राहुल गांधी हिमाचल चुनाव से पहले ही सरेंडर बोल चुके हैं"

फाइल फोटो

Highlightsसंबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश में अपनी पुरानी शैली में विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोलाहिमाचल की जनता भी यह बात समझ रही है कि राहुल गांधी ने यहां के चुनाव में सरेंडर बोल चुके हैंजिस तरह से दिल्ली में मां-बेटे की पार्टी बिखर चुकी है, हिमाचल में भी उनकी पार्टी का यही हाल है

धर्मशाला: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश में अपनी पुरानी शैली में विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। धर्मशाला में एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए संबित पात्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर हिमाचल कांग्रेस  नेता ऐसे बयानबाजी कर रहे हैं जैसे लगता है कि वे यहां पर चुनाव बाद सरकार बनाने जा रहे हैं।

संबित पात्रा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, "एक मां-बेटे की जोड़ी दिल्ली में और एक मां-बेटे (प्रतिभा सिंह-विक्रमादित्य सिंह) की जोड़ी हिमाचल में जमानत पर हैं। मां-बेटे का नेतृत्व कांग्रेस में कोई स्वीकार नहीं कर रहा है और यही हाल हिमाचल प्रदेश में भी है।"

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति का जिक्र करते हुए भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा, "यहां भी कई कार्यकारी अध्यक्षों को नियुक्त किया गया है क्योंकि मां-बेटे का नेतृत्व काम नहीं कर रहा है। उन्हीं कार्यकारी अध्यक्षों में कुछ पीएम मोदी के प्रशंसक भी निकले। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं।"

धर्मशाला में खासतौर से राहुल गांधी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चुनावी माहौल में भी केरल और कर्नाटक घूम रहे हैं। इसका साफ मतलब है कि वो हिमाचल प्रदेश को लेकर कतई गंभीर नहीं हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को हिमाचल की जनता से कोई लेना-देना नहीं है और यह बात यहां की जनता भी समझ चुकी है कि राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश के चुनाव से पहले ही सरेंडर बोल चुके हैं। सच्चाई तो यह है कि राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में भाजपा के सामने अपनी हार को स्वीकार कर चुके हैं और इसलिए वो दक्षिण भारत से इधर आने को तैयार नहीं हैं।

पात्रा ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में कांग्रेस तार-तार हो चुकी है, ठीक वैसी ही स्थिति ही उसकी यहां पर भी है। उनके लिए परिवार ही पार्टी है, जबकि हमारे लिए तो पार्टी ही परिवार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस को दहाई का अंक भी नहीं पार करने देगी और पूर्व बहुमत के साथ फिर से राज्य में सरकार बनायेगी। 

 

Web Title: Sambit Patra said in Himachal, "Rahul Gandhi has already surrendered before Himachal elections"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे