बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के बिरयानी बेचने पर सपा ने उठाया सवाल, कहा-बिरयानी बेचते भाजपाइयों.....

By आजाद खान | Published: September 5, 2022 12:10 PM2022-09-05T12:10:56+5:302022-09-05T12:41:03+5:30

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा रेस्टोरेंट में बिरयानी बेचने पर सपा ने सवाल उठाया है। पार्टी ने ट्वीट कर कहा है, “संस्कार ,शाकाहार ,परंपरा ,चाल चरित्र और चेहरे पर भाषण देने वाले मोदी जी का परम शिष्य कट्टर भाजपाई ,पुराना स्वयंसेवक संघी ने कुल्हड़ बिरयानी का नया धंधा खोला है और बिरयानी बेच रहा।”

Samajwadi Party raised question on BJP leader Tejinder Bagga selling biryani said this Kulhad jhatka Biryani restaurant | बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के बिरयानी बेचने पर सपा ने उठाया सवाल, कहा-बिरयानी बेचते भाजपाइयों.....

फोटो सोर्स: Twitter@TajinderBagga

Highlightsभाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक रेस्टोरेंट खोला है। वे यहां झटका वाले भाग्यनगर बिरयानी बेच रहे है। उनके द्वारा बिरयानी बेचने पर सपा ने सवाल उठाया है।

नई दिल्ली: भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपना एक रेस्टोरेंट खोला है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह देश का पहला झटका बिरयानी है। दरअसल, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने  'कुल्हड़ बिरयानी' (Kulhad Biryani) नामक एक रेस्तरां शुरू किया है जिसमें वह बिरयानी भी बेच रहे है। वे यहां आम तौर पर मिलने वाली हलाल नहीं बल्कि झटका बिरयानी बेच रहे है। 

यही नहीं नेता बग्गा ने अपने रेस्तरां में बन रही हैदराबादी बिरयानी के नाम को भी बदल दिया है और वे इसका नाम भाग्यनगर बिरयानी रखा है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा बिरयानी बेचने और हैदराबादी बिरयानी के नाम को बदल कर भाग्यनगर बिरयानी रखने को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेन्ट्स भी किए जा रहे है। इसमें कुछ राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी राय दी है। 

सपा ने नेता बग्गा के बिरयानी बेचने पर उठाया सवाल

तेजिंदर बग्गा द्वारा बिरयानी बेचने पर सपा ने सवाल उठाया है। इस पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया है और लिखा है, “संस्कार ,शाकाहार ,परंपरा ,चाल चरित्र और चेहरे पर भाषण देने वाले मोदी जी का परम शिष्य कट्टर भाजपाई ,पुराना स्वयंसेवक संघी ने कुल्हड़ बिरयानी का नया धंधा खोला है और बिरयानी बेच रहा। अब शाकाहारी संघियों के मुंह में दही जम गया क्या? बिरयानी बेचते भाजपाइयों को शर्म नहीं आई?”

मामले में सपा ने एक और ट्वीट किया है और लिखा है, “सच्चाई तो यह है कि दूसरों के भोजन ,भाषा ,पहनावे पर अनर्गल ,अभद्र ,अशोभनीय टिप्पणियां करने वाले ये भाजपाई खुद सबसे बड़े राष्ट्रद्रोही ,अधर्मी ,जुबान के चटखोर और मांसाहार के सबसे बड़े प्रेमी तथा व्यापारी हैं। इन भाजपाइयों से आप किसी भी प्रकार की शुचिता की उम्मीद ना करें।”

सपा के उठाए गए सवाल का तेजिंदर बग्गा ने दिया जवाब

सपा द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब तेजिंदर बग्गा ने भी दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “लगता हैं देश में समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के पास कोई और विषय नही बचा है जो पूरी ताक़त लगा रहे एकमात्र झटका ब्रांड को झुकाने के लिए। गर्व से कह सकता हूँ कि ना तुम्हारे पिताजी की तरह टोटी चुराता हूं और ना ही दलाली खाता हूं। जो खाता हूं, कमा के खाता हूं।” 

सोशल मीडिया पर यूजर ने भी दिया रिएक्शन्स

वहीं भाजपा नेता बग्गा पर केवल सपा ने ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सवाल उठाया है। ऐसे में कई यूजर्स तेजिंदर बग्गा के पक्ष में कमेन्ट्स करते हुए नजर आए तो कई यूजर्स ने उनकी आलोचना भी की है। 

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा है, “बिरयानी कभी वेज नहीं होती, वो पुलाव होता है। बिरयानी को वेज बोलके उसका इंसल्ट न करें।”

Web Title: Samajwadi Party raised question on BJP leader Tejinder Bagga selling biryani said this Kulhad jhatka Biryani restaurant

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे