सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर यूपी पुलिस और RAF ने मारा छापा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 17, 2019 09:50 AM2019-07-17T09:50:46+5:302019-07-17T09:50:46+5:30

फिलहाल उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अतीक को इलाहाबाद की नैनी जेल से शिफ्ट करके उच्च सुरक्षा वाली साबरमती जेल में भेज दिया गया था।

Samajwadi Party MP Atiq Ahmed residence raid is by Police RAF | सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर यूपी पुलिस और RAF ने मारा छापा

सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर यूपी पुलिस और RAF ने मारा छापा

Highlightsइलाहाबाद पश्चिमी विधानसभा से अपना राजनीतिक करियर शुरू करने वाले अतीक अहमद ने इस सीट से पांच बार जीते हैं।अतीक अहमद समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अपना दल में रह चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के बाहुबली और समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर प्रयागराज पुलिस ने रैपिड एक्शन फोर्स के साथ छापा मारा है। छापे मारी मंगलवार की सुबह हुई है। हालांकि पुलिस की ओर से अभी ये जानकारी नहीं आई है कि छापेमारी किस संदर्भ में की गई है। पिछले महीने ही अतीक अहमद पर सीबीआई ने शिकंजा कसते हुये रियल स्टेट बिल्डर मोहित जायसवाल को धमकी देने और अपहरण करने के मामले  खिलाफ मामला दर्ज किया था।  

फिलहाल इसी मामले में अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अतीक को इलाहाबाद की नैनी जेल से शिफ्ट करके उच्च सुरक्षा वाली साबरमती जेल में भेज दिया गया था। 

इलाहाबाद पश्चिमी विधानसभा से अपना राजनीतिक करियर शुरू करने वाले अतीक अहमद ने इस सीट से पांच बार जीते हैं। अतीक अहमद समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अपना दल में रह चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2004 में समाजवादी पार्टी ने अतीक को फूलपुर संसदीय क्षेत्र से टिकट दिया था और वह सांसद बने।
 

Web Title: Samajwadi Party MP Atiq Ahmed residence raid is by Police RAF

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे