सहारनपुर : प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, प्रेमिका की मौत

By भाषा | Published: November 26, 2021 02:07 PM2021-11-26T14:07:53+5:302021-11-26T14:07:53+5:30

Saharanpur: Lover couple tries to commit suicide by consuming poison, girlfriend dies | सहारनपुर : प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, प्रेमिका की मौत

सहारनपुर : प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, प्रेमिका की मौत

Next

सहारनपुर, 26 नवंबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बृहस्पतिवार की रात एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया जिससे युवती की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने शुक्रवार को ‘पीटीआई- भाषा’ को बताया कि जिले के थाना सरसावा के अन्तर्गत एक गांव निवासी दलित युवती का थाना नागल के ग्राम नैनसोब निवासी एक अन्य संप्रदाय के युवक से कथित प्रेम संबंध चल रहा था। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने युवती पर बंदिशे लगा दी।

शर्मा ने बताया इससे परेशान प्रेमी युगल बृहस्पतिवार को थाना कुतुबशेर के अन्तर्गत फायर बिग्रेड के पास पहुंचा और जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे दोनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें तड़पता देख स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि युवक का इलाज चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Saharanpur: Lover couple tries to commit suicide by consuming poison, girlfriend dies

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे