रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ, पुलिस को हत्या का शक

By भाषा | Published: April 23, 2019 01:55 AM2019-04-23T01:55:21+5:302019-04-23T01:55:21+5:30

Rohit Shekhar's wife Apurva, for the third consecutive day, questioning the police's murder | रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ, पुलिस को हत्या का शक

पुलिस ने अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था।

Highlightsरोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया था कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की संपत्ति पर थी। रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है।

दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा से सोमवार को उसके घर में लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। सूत्रों ने यह जानकारी दी। रोहित 16 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाये गये थे। सूत्रों ने बताया कि रोहिणी के फोरेंसिक लैब के विशेषज्ञ भी रविवार को डिफेंस कॉलोनी में स्थित रोहित तिवारी के घर गये और अपराध के घटनाक्रम को दोहराया।

उनका मानना रहा कि गला घोंटे जाते समय रोहित द्वारा प्रतिरोध करने के कोई सबूत नहीं हैं। टीम ने उस गाड़ी की भी जांच की जिसमें एंबुलेंस के आने से पहले रोहित को लिटाया गया था। पुलिस ने अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस तह तक जाने के काफी करीब है।

उन्होंने बताया कि रोहित के घर में सात सीसीटीवी कैमरे हैं जिनमें से दो काम नहीं कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रोहित तिवारी की हत्या के मामले में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है। रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया था कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की संपत्ति पर थी। 

Web Title: Rohit Shekhar's wife Apurva, for the third consecutive day, questioning the police's murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे