शिंदे खेमे में आ गई है दरार? मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज नेता ने उद्धव ठाकरे की तारीफ में किया ट्वीट

By आजाद खान | Published: August 13, 2022 01:15 PM2022-08-13T13:15:59+5:302022-08-13T14:12:14+5:30

हालांकि विधायक ने बाद में उद्धव ठाकरे की तारीफ वाले ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था। इस पर सफाई देते हुए विधायक ने इसे तकनीकी खराबी बताया है।

rift Shinde camp Sanjay Shirsat MLA Aurangabad West got angry over not getting minister post praised former CM Uddhav | शिंदे खेमे में आ गई है दरार? मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज नेता ने उद्धव ठाकरे की तारीफ में किया ट्वीट

शिंदे खेमे में आ गई है दरार? मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज नेता ने उद्धव ठाकरे की तारीफ में किया ट्वीट

Highlightsशिंदे खेमे से नेताओं की नाराजगी की खबर सामने आ रही है। हाल में ही एकनाथ शिंदे के कैबिनेट विस्तार से नाखुश एक विधायक ने अपनी नाराजगी जताई है। ऐसे में विधायक ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे की तारीफ भी की है।

Maharashtra Cabinet: सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के कैबिनेट में मंत्री पद नहीं मिलने पर विधायक संजय शिरसाट (Sanjay Shirsat) ने उद्धव ठाकरे की तारीफ की है। मंत्री पद नहीं मिलने की  बात से नाराज विधायक ने पहले उद्धव ठाकरे की तारीफ में एक ट्वीट किया फिर कुछ देर बार उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। 

हालांकि विधायक ने एक लोकल टीवी चैनल से बात करते हुए यह कहा है कि वे नाराज नहीं है और वे एकनाथ शिंदे के ग्रुप में खुश है। यह पहला मामला नहीं है जब एकनाथ शिंदे के कैबिनेट विस्तार को लेकर नेताओं में नाराजगी हुई है। इससे पहले भी कई और नेताओं ने अपनी नाराजगी प्रकट की है। 

क्या है पूरा मामला

औरंगाबाद पश्चिम से तीन बार जीत कर विधायक बनने वाले संजय शिरसाट को जब एकनाथ शिंदे के कैबिनेट विस्तार में कोई मंत्री पद नहीं मिला तो वह नाराज हो गए और इस कारण वह उद्धव ठाकरे की तारीफ कर डाली। 

विधायक संजय ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को "महाराष्ट्र का कुटुंब प्रमुख" बताया और फिर 10 मिनट बाद उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बाद में इस पर सफाई देते हुए संजय शिरसाट ने कहा कि वह ट्वीट तकनीकी गड़बड़ी के कारण हुई है। 

संजय शिरसाट की मंत्री बनने की चर्चा थी तेज

आपको बता दें कि शिवसेना से बगावत करने के बाद संजय शिरसाट बहुत पहले ही शिंदे ग्रुप में शामिल हुए थे, ऐसे में यह कयास लगाई जा रही थी कि उन्हें मंत्री पद मिलेगा। जब नेता को मंत्री पद नहीं मिला तो उन्होंने अपनी नाराजगी इस प्रकार प्रकट की है। 

इस पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी स्वभाविक है। उन्होंने बोला कि वे 38 साल से राजनीति में है, ऐसे में उन्हें मंत्री पद मिलना ही चाहिए। उन्होंने मामले में आगे बोलते हुए कहा कि मैं यहीं हूं, कहीं नहीं जा रहा हूं। विधायक संजय ने यह भी कहा कि वे जो भी बोलते है वो सीधा बोलते है। 

शिंदे खेमे में दूसरे नेता भी दिखे नाराज

महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद भी मतभेद बरकरार है। ऐसे में भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने भी महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर अपनी नाराजगी जताई है। एकनाथ शिंदे के कैबिनेट विस्तार में कोई पद नहीं मिलने से नाराज नेता ने यहां तक कह डाला कि शायद उन में पर्याप्त योग्यता नहीं है। 

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे के कैबिनेट विस्तार का और भी अन्य मामलों में आलोचना हुई है। उनके कैबिनेट विस्तार में एक भी महिला को जगह नहीं मिली है, इस पर भी काफी विवाद हुआ है। वहीं, सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आ रही है विभाग के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे और बीजेपी (BJP) में खींचतान चल रही है और यही कारण है कि नेताओं में नाराजगी दिखाई दे रही है। 
 

Web Title: rift Shinde camp Sanjay Shirsat MLA Aurangabad West got angry over not getting minister post praised former CM Uddhav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे