राठौड़ कैबिनेट बैठक में शामिल हुए, युवती की मौत के मामले से जुड़ा था उनका नाम

By भाषा | Published: February 24, 2021 07:53 PM2021-02-24T19:53:21+5:302021-02-24T19:53:21+5:30

Rathore attended cabinet meeting, her name was associated with the case of the death of the woman | राठौड़ कैबिनेट बैठक में शामिल हुए, युवती की मौत के मामले से जुड़ा था उनका नाम

राठौड़ कैबिनेट बैठक में शामिल हुए, युवती की मौत के मामले से जुड़ा था उनका नाम

मुंबई, 24 फरवरी महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौड़ बुधवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में राज्य कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। पिछले दिनों पुणे में एक युवती की मौत के मामले से राठौड़ का नाम जुड़ा था।

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने यहां सहयाद्री अतिथि गृह में बैठक के बाद उसमें राठौड़ के शामिल होने की जानकारी दी।

अपने खिलाफ आरोप लगने के बाद वन मंत्री राठौड़ कथित तौर पर कुछ दिन परिदृश्य से गायब रहे। इसके बाद वह मंगलवार को विदर्भ क्षेत्र के वाशिम जिले में पोहरादेवी मंदिर जाते हुए नजर आए।

राठौड़ जब मंदिर गए थे तब कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करते हुए कई लोग मंदिर के पास जमा हो गए।

मलिक ने बताया, ‘‘माननीय मंत्री संजय राठौड़ जी कैबिनेट बैठक में मौजूद थे। वह कई दिनों बाद आए।’’

कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करते हुए मंदिर के पास भीड़-भाड़ करने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार द्वारा जतायी गयी नाराजगी के बारे में पूछे गए सवाल पर मलिक ने कहा कि उन्हें इस बारे में पता नहीं है।

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट और राज्य में विपक्षी भाजपा ने आरोप लगाया था कि 23 वर्षीय युवती की मौत के मामले में कथित तौर पर राठौड़ का नाम जुड़ा है।

आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिरने के बाद युवती की मौत हो गयी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rathore attended cabinet meeting, her name was associated with the case of the death of the woman

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे