राजस्थान: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार पर हमले और पत्थरबाजी का आरोप लगाया, कांग्रेस ने किया इनकार

By विशाल कुमार | Published: February 7, 2022 08:04 AM2022-02-07T08:04:09+5:302022-02-07T08:07:02+5:30

सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा प्रसारित वीडियो में पूनिया की कार के आसपास भीड़ जमा होती दिख रही है, जो नारेबाजी कर रही है और काले झंडे दिखा रही है। एक अज्ञात व्यक्ति की आवाज कहती है कि वाहन पर पथराव किया जा रहा है।

rajasthan-minister-denies-charges-bjp-says-stones-pelted-at-state-unit-chiefs-car-blames-cong | राजस्थान: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार पर हमले और पत्थरबाजी का आरोप लगाया, कांग्रेस ने किया इनकार

राजस्थान: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार पर हमले और पत्थरबाजी का आरोप लगाया, कांग्रेस ने किया इनकार

Highlightsबूंदी पुलिस ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।कांग्रेस सदस्य और एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष सांखला ने आरोपों से इनकार किया है।

जयपुर:राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को बूंदी जिले की यात्रा पर थे और इस दौरान उनके खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन में उन्हें निशाना बनाया गया।विपक्षी भाजपा ने कांग्रेस पर पूनिया की कार पर कथित रूप से पथराव करने का आरोप लगाया। हालांकि, सत्तारूढ़ दल ने आरोपों से इनकार किया।

बाद में बूंदी पुलिस ने कथित घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा प्रसारित वीडियो में पूनिया की कार के आसपास भीड़ जमा होती दिख रही है, जो नारेबाजी कर रही है और काले झंडे दिखा रही है। एक अज्ञात व्यक्ति की आवाज कहती है कि वाहन पर पथराव किया जा रहा है।

पूनिया ने कहा कि मैं तत्कालीन कोटा राजपरिवार के एक सदस्य की शोक सभा के लिए आज कोटा गया था। मैं आमतौर पर केवल 1-2 कारें रखता हूं और केवल आयोजनों के दौरान घुड़सवारों का उपयोग करता हूं। अचानक, बिना किसी कारण के 200-300 लोगों ने हमें घेर लिया। उन्होंने मुझे कार से खींचने की कोशिश की और मेरे गनमैन के साथ मारपीट भी की। यहां तक कि जब गनमैन ने धमकी दी कि वह गोली चला देगा, तो वे पीछे नहीं हटे। मैंने अपने तीस साल की राजनीति में ऐसा कभी नहीं देखा।

पूनिया ने आरोप लगाया कि विरोध में मौजूद लोग शहरी विकास और आवास मंत्री शांति धारीवाल के करीबी थे और उन्होंने कांग्रेस के एक अन्य नेता राजेंद्र सांखला का नाम लिया।

कांग्रेस सदस्य और एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष सांखला ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा के जूते के बराबर भी न बताने वाले बयान के बाद वह पूनिया को काला झंडा दिखाने गए थे लेकिन कोई पत्थरबाजी नहीं की गई।

बूंदी पुलिस ने रविवार शाम भाजपा कार्यकर्ताओं की शिकायत के आधार पर आरोपियों में सांखला का नाम लेते हुए प्राथमिकी दर्ज की।

Web Title: rajasthan-minister-denies-charges-bjp-says-stones-pelted-at-state-unit-chiefs-car-blames-cong

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे