राजस्थान सरकार ने 155 आरएएस अधिकारियों के किए तबादले, देखिए नामों की सूची

By भाषा | Published: February 12, 2023 10:39 AM2023-02-12T10:39:33+5:302023-02-12T10:45:10+5:30

Rajasthan government transferred 155 RAS officers | राजस्थान सरकार ने 155 आरएएस अधिकारियों के किए तबादले, देखिए नामों की सूची

राजस्थान सरकार ने 155 आरएएस अधिकारियों के किए तबादले, देखिए नामों की सूची

Highlightsआरएएस के 77 प्रशिक्षणाधीन अधिकारियों को सहायक कलेक्टर से हटाकर उपखंड अधिकारी के पद पर तैनात गया है।असलम शेर खान को जयपुर का अतिरिक्त संभागी आयुक्त बनाया गया है।

जयपुरः राजस्थान सरकार ने शनिवार देर रात राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) के 155 अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की। कार्मिक विभाग की ओर से जारी सूची के अनुसार असलम शेर खान को जयपुर का अतिरिक्त संभागी आयुक्त बनाया गया है।

विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार आरएएस के 77 प्रशिक्षणाधीन अधिकारियों को सहायक कलेक्टर से हटाकर उपखंड अधिकारी के पद पर तैनात गया है। पाली की सहायक कलेक्टर (प्रशिक्षणाधीन) मनीषा चौधरी को सहायक कलेक्टर जयपुर (शहर), जयपुर की सहायक कलेक्टर (प्रशिक्षणाधीन) सृष्टि जैन को बारां की उपखंड अधिकारी एवं उप परियोजना अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है।

वहीं, संजय कुमार माथुर को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड-जयपुर का सचिव, नरेश बुनकर को उदयपुर का जिला रसद अधिकारी, अशोक कुमार योगी को नगर विकास न्यास-अलवर का सचिव बनाया गया है। विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार टिब्बी (हनुमानगढ) की उपखंड अधिकारी शिवा चौधरी को आगामी आदेश तक पदस्थापन आदेश की प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। 

Web Title: Rajasthan government transferred 155 RAS officers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे