राजस्थान : अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

By भाषा | Published: February 25, 2021 03:10 PM2021-02-25T15:10:09+5:302021-02-25T15:10:09+5:30

Rajasthan: Four people killed, 15 others injured in separate accidents | राजस्थान : अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

राजस्थान : अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

जयपुर, 25 फरवरी राजस्थान के बीकानेर और सीकर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह बीकानेर जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और बस की भिडंत में ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि बस में सवार 12 लोग घायल हो गये। घायलों में से चार की हालत गंभीर है, उन्हें सुजानगढ़ राजकीय अस्पताल रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक ट्रक चालक की पहचान माधोसिंह के रूप में की गई है। ट्रक के खलासी की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

सीकर जिले में हुए दूसरे अन्य हादसे में सीकर सदर थाना क्षेत्र में बीती रात जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाईपास पर एक पिकअप और ट्रैवलर मिनी बस में हुई भिडंत में ट्रैवलर चालक और दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान ओम कंवर, संतोष कंवर और शीशपाल के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajasthan: Four people killed, 15 others injured in separate accidents

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे