राजस्थान: होटल में हुई कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग, CM गहलोत 4 बजे गवर्नर से म‍िलेंगे

By स्वाति सिंह | Published: July 25, 2020 02:47 PM2020-07-25T14:47:16+5:302020-07-25T14:47:16+5:30

राजस्थान सरकार विधानसभा का सत्र बुलाने के लिए एक संशोधित प्रस्ताव राज्यपाल कलराज मिश्र को भेजेगी। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की शुक्रवार देर रात हुई बैठक में उन बिंदुओं पर विचार किया गया था

Rajasthan CM Ashok Gehlot to meet Governor Kalraj Mishra at 4 pm. | राजस्थान: होटल में हुई कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग, CM गहलोत 4 बजे गवर्नर से म‍िलेंगे

बता दें कि पहले 2 बजे था मिलने का समय निर्धारित किया गया था लेकिन बाद में इसमें बदलाव किया गया।

Highlightsअशोक गहलोत आज (शनिवार को) शाम 4 बजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलेंगे। यह मुलाकात राजभवन में होगी।

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) का सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच जयपुर में स्थित फाइव स्‍टार होटल फेयरमॉन्‍ट में पार्टी के विधायक दल की मीटिंग शुरू हो गई है। वहीं, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राज्‍य के गवर्नर कलराज मिश्र से मिलने का वक्‍त मांगा है। मुख्‍यमंत्री ने गर्वनर से असेम्‍बली का सेशन बुलाने के संबंध में यह वक्‍त मांगा है।ताजा जानकारी के मुताबिक मुख्‍यमंत्री गहलोत गवर्नर से शाम 4 बजे मिलेंगे। 

राजस्थान सरकार विधानसभा का सत्र बुलाने के लिए एक संशोधित प्रस्ताव राज्यपाल कलराज मिश्र को भेजेगी। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की शुक्रवार देर रात हुई बैठक में उन बिंदुओं पर विचार किया गया था, जो सत्र बुलाने के सरकार के प्रस्ताव पर राज्यपाल ने उठाए हैं।

सीएम सोमवार को ही विधानसभा का सत्र आयोजित कराने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, यदि सीएम की मांग मान ली जाती है तो गहलोत सरकार को मौजूदा संकट में अहम बढ़त मिल सकती है। मालूम हो राजस्थान राज्यपाल कलराज मिश्रा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर कहा है कि, मैं विधानसभा सत्र के बारे में एक्सपर्ट्स से चर्चा करूं, इससे पहले आपने सार्वजनिक तौर पर कहा कि जनता राजभवन का घेराव करेगी तब आपकी जिम्मेदारी नहीं होगी।

विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर जमकर हंगामा

विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर शुक्रवार को जमकर हंगामा देखने को मिला। राजभवन में राजस्थान कांग्रेस और उसका समर्थन कर रहे दलों के विधायकों ने राजभवन में धरना प्रदर्शन भी किया। बाद में राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से आश्वासन के बाद विधायकों ने धरना खत्म किया। अभी भी विधानसभा सत्र को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

जयपुर में भारतीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

जयपुर में भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन किया था। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने शुक्रवार को बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए सूबे के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन का ऐलान किया था।

Web Title: Rajasthan CM Ashok Gehlot to meet Governor Kalraj Mishra at 4 pm.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे