राहुल की ताजपोशी पर लगा बधाइयों का तांता, पढ़ें किसने क्या कहा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 16, 2017 12:58 PM2017-12-16T12:58:38+5:302018-09-24T13:47:02+5:30

शनिवार (11 दिसंबर) को राहुल गांधी ने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस के अध्यक्ष पद संभाला। वो अपनी माँ सोनिया गांधी की जगह लेंगे।

rahul gandhi takes charge congress president | राहुल की ताजपोशी पर लगा बधाइयों का तांता, पढ़ें किसने क्या कहा

राहुल की ताजपोशी पर लगा बधाइयों का तांता, पढ़ें किसने क्या कहा

शनिवार (16 दिसंबर) को राहुल गांधी के आधिकारिक तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। 11 दिसंबर को जब राहुल गांधी के निर्विरोध चुने जाने की कांग्रेस ने पुष्टि को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें ट्विटर पर बधायी दी थी। शनिवार को 47 वर्षीय राहुल को बधायी देने का सिलसिला कांग्रेसियों ने ही शुरू किया। कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरूपम ने ट्वीट करके लिखा है राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनने की देते हुए कहा कि निश्चित रूप से उनके नेतृत्व में  कांग्रेसी वापसी करेगी और हम सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।


कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने राहुल को बधाई देते हुए कहा मुझे ऐसा विश्वास है कि राहुल गांधी एक अच्छे पार्टी अध्यक्ष साबित होंगे। वह देश की चुनौतियों का सामना कर उसे बाहर लाने में मददगार साबित होंगे। राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है एक नया दौर, एक नये नेतृत्व की उम्मीद राहुल गांधीआपके सामने है.... कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर मैं हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं और आशीर्वाद देता हूं।


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा, 'श्री राहुल गांधी ने कहा,’वो तोड़ते हैं, हम जोड़ते हैं.... मैं देश के युवाओं से कहूँगा...हम देश को प्यार से बढ़ाएँगे....साथ चलेंगे, बढ़ेंगे.... हम उनके लिए लड़ेंगे जो ख़ुद के लिए नहीं लड़ सकते.... हम हर नफ़रत को मोहब्बत से लड़ेंगे...इस सेवा में हमें राजनीति के मायने बुनने हैं।’


Web Title: rahul gandhi takes charge congress president

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे