राहुल गांधी के 'मसूद अजहर जी' वाले बयान पर मचा बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

By विकास कुमार | Published: March 11, 2019 07:49 PM2019-03-11T19:49:52+5:302019-03-11T20:56:21+5:30

राहुल गांधी का यह बयान जबान फिसलने का नतीजा भी हो सकता है. लेकिन चुनावी समय कांग्रेस के पॉलिटिकल परसेप्शन को ख़राब करने के लिए प्रयाप्त है.

Rahul Gandhi says Masood Ajhar ji BJP targets | राहुल गांधी के 'मसूद अजहर जी' वाले बयान पर मचा बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

राहुल गांधी के 'मसूद अजहर जी' वाले बयान पर मचा बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

राहुल गांधी के निशाने पर इन दिनों पीएम मोदी के साथ-साथ अजीत डोवाल भी आ गए हैं. राहुल गांधी बीजेपी और नरेन्द्र मोदी से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि मसूद अजहर को किसकी सरकार ने छोड़ा. बीते दिन किए गए अपने ट्वीट में उन्होंने उस तस्वीर को शेयर किया जिसमें अजीत डोवाल मसूद अजहर को लेकर कंधार पहुंचे थे.

लेकिन इसी बीच दिल्ली में कांग्रेस के बूथ अध्यक्षों के सम्मलेन में राहुल गांधी मसूद अजहर पर बोलते हुए फंस गए जब उन्होंने मसूद अजहर के नाम के साथ जी लगाया. उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं बीजेपी ने ट्वीट कर निशाना साधा है. 

पुलवामा हमले के बाद वायु सेना ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक किया, जिसके बाद मोदी सरकार के मंत्रियों ने इसका श्रेय लेना शुरू कर दिया. कांग्रेस और राहुल गांधी को सेना के ख़िलाफ़ दिखाने का नैरेटिव धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा था जिसके बाद राहुल गांधी ने रणनीति बदलते हुए कंधार विमान हाईजैक के मुद्दे को हवा देना शुरू कर दिया. 



 

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रवाद का सामना करने के लिए राहुल गांधी की यह रणनीति कारगर साबित हो रही थी लेकिन राहुल गांधी के इस बयान के बाद कांग्रेस एक बार फिर निशाने पर है. अब यह बयान राहुल गांधी के टंग स्लीप के कारण भी हो सकता है लेकिन चुनावी समय में यह बयान कांग्रेस के पॉलिटिकल परसेप्शन को ख़राब करने के लिए प्रयाप्त है.  

Web Title: Rahul Gandhi says Masood Ajhar ji BJP targets

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे