आज से कर्नाटक दौरे पर राहुल गांधी, जारी रखेंगे 'मंदिर-दर्शन' की राजनीति!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 10, 2018 02:06 AM2018-02-10T02:06:44+5:302018-02-10T02:15:09+5:30

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। इसके लिए वह चुनावी प्रचार की शुरुआत आज(10 फरवरी) से करेंगे।

rahul gandhi continue his temple visits in karnataka election | आज से कर्नाटक दौरे पर राहुल गांधी, जारी रखेंगे 'मंदिर-दर्शन' की राजनीति!

आज से कर्नाटक दौरे पर राहुल गांधी, जारी रखेंगे 'मंदिर-दर्शन' की राजनीति!

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। इसके लिए वह चुनावी प्रचार की शुरुआत आज(10 फरवरी) से करेंगे। आज ले  वह चार दिन तक कर्नाटक में ही रहेंगे। पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, राहुल गुजरात की तरह वह यहां भी प्रचार के दौरान मंदिर दर्शन कर सकते हैं। गुजरात के बाद एक बार फिर से राहुल 'सॉफ्ट हिंदुत्व' की राजनीति जारी रखेंगे और वोटरों को लुभाने का प्रयास करेंगे। राहुल दौरे की शुरुआत हैदराबाद-कर्नाटक छेत्र के कोप्पल से करेंगे।

खबर के बाद यहां जनसभा करने के बाद वह हुलीगेम्मा मंदिर में पूजा के लिए जाएंगे, साथ ही लिंगायतों के प्रसिद्ध गवि सिध्देश्वर मठ का दर्शन किए जाने की संभावना है।इन दोनों की मंदिरों में लिंगायत जाति के लोगों का प्रभाव है। इस इलाके में मुस्लिम समुदाय के लोग भी बहुतायत में हैं।  

ख्वाजा बंदे नवाज़ की दरगाह पर 12 फरवरी रो राहुल गांधी के जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। जबकि कर्नाटक बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक ‘चुनावी हिंदू’ बताया है। इस बार कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर है।

Web Title: rahul gandhi continue his temple visits in karnataka election

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे