Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का तंज, 'यह न्याय यात्रा नहीं अन्याय यात्रा है'

By धीरज मिश्रा | Published: February 7, 2024 10:55 AM2024-02-07T10:55:40+5:302024-02-07T10:59:00+5:30

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह न्याय यात्रा नहीं बल्कि अन्याय यात्रा है।

rahul gandhi akhilesh yadav Brajesh Pathak said This is Anyay Yatra not Nyay Yatra | Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का तंज, 'यह न्याय यात्रा नहीं अन्याय यात्रा है'

फाइल फोटो

Highlightsडिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कहा कि यह न्याय यात्रा नहीं बल्कि अन्याय यात्रा हैउन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कई बार असफल हो चुके हैं और जनता ने भी उन्हें नकार दिया हैअखिलेश यादव राहुल गांधी की यात्रा में अमेठी या रायबरेली से जुड़ सकते हैं

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह न्याय यात्रा नहीं बल्कि अन्याय यात्रा है। डिप्टी सीएम का यह बयान तब आया है जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी स्वीकृति दे दी है।

पाठक ने राहुल के साथ अखिलेश पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कई बार असफल हो चुके हैं और जनता ने भी उन्हें नकार दिया है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पर यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जनता को अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर भरोसा नहीं है। उनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है।

मालूम हो कि राहुल गांधी की यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर के थौबल से शुरू हुई थी। यह यात्रा करीब 67 दिनों तक चलने वाली है। जिसमें राहुल 6700 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। इस यात्रा में 15 राज्यों के 110 जिलों को कवर किया जाएगा। इस यात्रा का समापन 20 मार्च को मुंबई में होगा।

 

राहुल की यात्रा में अखिलेश 
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए अपनी स्वीकृति दे दी है। उन्होंने इस बारे में अपने सोशल मीडिया एक्स एकाउंट से पोस्ट किया है। राहुल की यात्रा 16 फरवरी को यूपी पहुंचेगी और इसका पहला पड़ाव चंदौली के सैयदराजा में नेशनल इंटर कॉलेज होगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री को 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शामिल होने का निमंत्रण दिया था। अखिलेश यादव राहुल गांधी की यात्रा में अमेठी या रायबरेली से जुड़ सकते हैं।

Web Title: rahul gandhi akhilesh yadav Brajesh Pathak said This is Anyay Yatra not Nyay Yatra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे