प्रशांत किशोर के बाद 'सुशासन बाबू' भी राबड़ी देवी के निशाने पर, कहा- वापस लौटना चाहते थे नीतीश कुमार

By विकास कुमार | Published: April 13, 2019 11:41 AM2019-04-13T11:41:25+5:302019-04-13T11:47:48+5:30

बीते दिन भी राबड़ी देवी ने दावा किया था कि प्रशांत किशोर जदयू और राजद का विलय चाहते थे और इसके लिए उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पर उनसे कई मुलाकातें हुई थी.

Rabri devi says nitish offerd tejashwi as a cm in 2020 and prashant kishore met 5 times | प्रशांत किशोर के बाद 'सुशासन बाबू' भी राबड़ी देवी के निशाने पर, कहा- वापस लौटना चाहते थे नीतीश कुमार

image source- scroll

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दावा किया है कि राज्य में गठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश कुमार फिर से वापस आना चाहते थे. राबड़ी के मुताबिक, नीतीश कुमार ने कहा था कि वो 2020 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि यही नहीं प्रशांत किशोर से उनकी इस मुद्दे पर पांच बार मुलाकात हुई थी. 

बीते दिन भी राबड़ी देवी ने दावा किया था कि प्रशांत किशोर जदयू और राजद का विलय चाहते थे और इसके लिए उनके 10 सर्कुलर रोड पर उनसे कई मुलाकातें हुई थी. राबड़ी ने ये भी कहा कि वो इस बात पर बिफर पड़ी थी. क्योंकि दोनों पार्टियों का विलय उन्हें कतई मंजूर नहीं था. 



 

प्रशांत किशोर ने राबड़ी देवी के आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए लिखा जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया.



 

Web Title: Rabri devi says nitish offerd tejashwi as a cm in 2020 and prashant kishore met 5 times

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे