Punjab Elections 2022: कैप्टन का सीएम चन्नी पर सियासी वार, बोले- चरणजीत सिंह चन्नी क्या हैं? क्या वह जादूगर हैं जो तीन महीने में चमत्कार कर देंगे?

By रुस्तम राणा | Published: February 20, 2022 02:45 PM2022-02-20T14:45:14+5:302022-02-20T14:59:37+5:30

राज्य के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, चरणजीत चन्नी क्या हैं? क्या वह जादूगर हैं जो 3 महीने में वह पंजाब में चमत्कार कर सकता है?

Punjab Elections 2022 What is Charanjit Channi? Is he a magician that in 3 months he can perform miracles in Punjab? says Capt Amarinder Singh | Punjab Elections 2022: कैप्टन का सीएम चन्नी पर सियासी वार, बोले- चरणजीत सिंह चन्नी क्या हैं? क्या वह जादूगर हैं जो तीन महीने में चमत्कार कर देंगे?

Punjab Elections 2022: कैप्टन का सीएम चन्नी पर सियासी वार, बोले- चरणजीत सिंह चन्नी क्या हैं? क्या वह जादूगर हैं जो तीन महीने में चमत्कार कर देंगे?

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा की 117 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच राज्य के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर सियासी वार किया है। उन्होंने कहा, चरणजीत चन्नी क्या हैं? क्या वह जादूगर हैं जो 3 महीने में वह पंजाब में चमत्कार कर सकता है? चुनाव से पहले उन्हें हीरो बनाने की कोशिश का सारा श्रेय देते हुए... मुझे लगता है कि दोनों (चन्नी और नवजोत एस सिद्धू) बेकार हैं।

इससे पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दोपहर एक बजे तक 30 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया गया है यह एक अच्छा संकेत है। पटियाला और आसपास की सीटों पर हमें बहुत अच्छी जीत देखने को मिलेगी। बीजेपी-पीएलसी (पंजाब लोक कांग्रेस) और ढिंढसा की पार्टी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो हमें और क्या चाहिए।

उन्होने कहा कि वे (कांग्रेस) इस बात से चिंतित हैं कि मैं पंजाब में क्या हासिल कर पा रहा हूं जो उनके खिलाफ जा रहा है। मैं अनुमान लगा सकता हूं कि कांग्रेस को 20-30 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी।

पंजाब लोक कांग्रेस के फाउंडर और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला में वोटिंग की। वहीं खरड़ में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने वोट डाला। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक पंजाब में दोपहर 1 बजे तक 34.10 फीसदी वोटिंग हुई है।

उधर, आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि पहले किसी और को वोट देते थे आज शायद लोग अपने आप को वोट करेंगे। पूरे पंजाब में लोगों का मिज़ाज एक जैसा ही है। अच्छे नतीजे आएंगे, बहुमत की सरकार बनेगी।

Web Title: Punjab Elections 2022 What is Charanjit Channi? Is he a magician that in 3 months he can perform miracles in Punjab? says Capt Amarinder Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे