पंजाब सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनधारियों को दी दिवाली की सौगात, महंगाई भत्ते में किया इतना इजाफा

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: October 12, 2019 05:41 PM2019-10-12T17:41:43+5:302019-10-12T17:46:12+5:30

पंजाब सरकार ने कमर्चारियों और पेंशनधारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा दिया है। अमरिंदर सिंह सरकार कर्मचारियों और पेंशनधारियों को 3 फीसदी बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देगी।

Punjab Amarinder Singh government gives Diwali Bonanza to employees and pensioners, increases in DA | पंजाब सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनधारियों को दी दिवाली की सौगात, महंगाई भत्ते में किया इतना इजाफा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। (फाइल फोटो)

Highlightsपंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने सरकारी कर्मचारियों और पेंशनधारियों को दिवाली से पहले उपहार की सौगात दी है।अमरिंदर सिंह सरकार कर्मचारियों और पेंशनधारियों को 3 फीसदी बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देगी। 

पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने सरकारी कर्मचारियों और पेंशनधारियों को दिवाली से पहले उपहार की सौगात दी है। पंजाब सरकार ने कमर्चारियों और पेंशनधारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा दिया है। अमरिंदर सिंह सरकार कर्मचारियों और पेंशनधारियों को 3 फीसदी बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देगी। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब सरकार अपने कर्मचारियों और पेंशनधारियों को एक नवंबर से महंगाई भत्ता देगी।

Web Title: Punjab Amarinder Singh government gives Diwali Bonanza to employees and pensioners, increases in DA

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे