Puducherry CM Narayanasamy challenged Kiran Bedi to prove charges of land grab | पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी ने किरण बेदी को जमीन हड़पने के आरोप सिद्ध करने की चुनौती दी
File Photo

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने गुरुवार को उप राज्यपाल किरण बेदी को चुनौती दी कि वह एक विद्रोही कांग्रेस विधायक द्वारा उन पर लगाए गए जमीन हड़पने के आरोपों को सिद्ध करें। नारायणसामी और उनके बेटे पर कांग्रेस विधायक एन धनवेलु द्वारा लगाए गए आरोपों को सार्वजनिक करने के लिए बेदी को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इस बात से हैरानी हुई कि बेदी ने इस मुद्दे पर तथ्यों की जांच किए बिना प्रेस वक्तव्य दे दिया।

नारायणसामी ने कहा, “यह हैरान करने वाली बात है कि हाल ही में विद्रोही विधायक धनवेलु और उप राज्यपाल की मुलाकात के बाद धनवेलु द्वारा लगाए गए आरोपों पर उप राज्यपाल ने प्रेस वक्तव्य दिया।” नारायणसामी ने बेदी को आरोप साबित करने की चुनौती दी और कहा, “बेदी को तथ्यों और धनवेलु द्वारा मौखिक रूप से की गयी उन शिकायतों की सच्चाई की जांच करनी चाहिए थी जिसमें उन्होंने मेरे और मेरे बेटे के खिलाफ जमीन हड़पने का आरोप लगाया था।”

उन्होंने यह भी कहा कि अगर जमीन हड़पने के आरोप सही सिद्ध होते हैं तो वे मुख्यमंत्री का पद छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, “अगर मेरे और मेरे बेटे के खिलाफ असंतुष्ट विधायक द्वारा लगाए गए जमीन हड़पने के आरोप सही साबित होते हैं तो मैं मुख्यमंत्री का पद छोड़ दूंगा। और अगर उप राज्यपाल आरोपों को साबित नहीं कर पाती हैं तो उन्हें सार्वजनिक जीवन का हमेशा के लिए त्याग कर देना चाहिए।”

नारायणसामी ने कहा कि उनका बेटा या परिवार का कोई सदस्य जमीन हड़पने जैसे अपराध में शामिल नहीं है और बेदी उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

Web Title: Puducherry CM Narayanasamy challenged Kiran Bedi to prove charges of land grab
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे