दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, ट्वीट कर दी जानकारी

By मनाली रस्तोगी | Published: August 10, 2022 09:26 AM2022-08-10T09:26:20+5:302022-08-10T09:30:23+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बताया कि वह एक फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

Priyanka Gandhi Vadra tested positive for covid-19 again | दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, ट्वीट कर दी जानकारी

दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, ट्वीट कर दी जानकारी

Highlightsप्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज फिर से कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।उन्होंने कहा कि घर में आइसोलेट रहेंगे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।इससे पहले प्रियंका गांधी वाद्रा 3 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं।

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज फिर से कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। घर में आइसोलेट रहेंगे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।" बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा 3 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। 

उन्होंने कहा था, "जांच में कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला है। संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को अपने घर पर ही पृथकवास में कर लिया है। मैं उन सभी लोगों से जरूरी सावधानियां बरतने का आग्रह करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं।" मालूम हो, तब एक दिन पहले ही सोनिया गांधी और के सी वेणुगोपाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। 

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra tested positive for covid-19 again

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे