प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह नवरोज़ की शुभकामनाएं दी, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

By विकास कुमार | Published: April 6, 2019 02:18 PM2019-04-06T14:18:57+5:302019-04-06T14:35:33+5:30

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह नवरोज़ लिख दिया जिसके कारण वो लोगों के निशाने पर आ गईं. नवरोज़ भी एक त्योहार है जिसे पारसी समुदाय मनाता है.

Priyanka Gandhi trolled on twitter for wishing navroj to kashmiri people | प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह नवरोज़ की शुभकामनाएं दी, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह नवरोज़ की शुभकामनाएं दी, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

चैत्र शुक्ल प्रतिपदा के पहले दिन आज देश के अलग-अलग हिस्से में त्योहार मनाये जा रहे हैं. उत्तर भारत में लोग नवरात्रि के रूप में तो दक्षिण भारत में उगादी के रूप में मनाया जाता है. हिन्दू कैलेंडर के अनुसार आज वर्ष का पहला दिन है जिसे हिन्दू नव-वर्ष कहा जाता है. 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मौके पर कश्मीर के लोगों को नवरेह की शुभकामनाएं दी. लेकिन इस बीच उनसे एक गलती हो गयी जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह नवरोज़ लिख दिया जिसके कारण वो लोगों के निशाने पर आ गईं. नवरोज़ भी एक त्योहार है जिसे पारसी समुदाय मनाता है. 



 



 

प्रियंका गांधी आज कल कांग्रेस की चुनाव-प्रचार में व्यस्त हैं. और अयोध्या से लेकर वाराणसी तक का भ्रमण कर रही हैं. 



 

प्रधानमंत्री मोदी ने भी नवरेह की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा, 'नवरेह मुबारक! मैं नए साल के सुखद होने की कामना करता हूं. इस वर्ष हर किसी की इच्छा पूर्ण हो. कश्मीरी पंडितों की संस्कृति अपने आप में विशेष है.

Web Title: Priyanka Gandhi trolled on twitter for wishing navroj to kashmiri people

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे