Priyanka Gandhi says Better to elect Amitabh Bachchan as PM than Modi | प्रियंका गांधी का तंज, 'मोदी नेता नहीं अभिनेता, इसे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते'
प्रियंका गांधी का तंज, 'मोदी नेता नहीं अभिनेता, इसे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते'

Highlightsमिर्जापुर में प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी का चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं। ललितेश का सीधा मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशी रामचरित्र निषाद और एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से है।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कहा है कि वो देश के सबसे बड़े अभिनेता हैं। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर रैली प्रियंका गांधी ने कहा, अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को प्रधानमंत्री बना दिया है। इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए। मिर्जापुर लोकसभा सीट पर 19 मई को सांतवें चरण में चुनाव हैं। 

 मिर्जापुर में प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी का चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं। ललितेश का सीधा मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशी रामचरित्र निषाद और एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से है।

 

प्रियंका गांधी ने वाड्रा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पीएम के अंदर किसान को लेकर बात करने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि किसान के लिए उन्होंने कुछ किया ही नहीं है। 
 

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में पूर्वी उत्तरप्रदेश की 13 सीटों पर मतदान है। खबरों के मुताबिक मिर्जापुर के बाद प्रियंका कुशीनगर में भी रैली करेंगी। प्रियंका यहां रैली कांग्रेस के वरिष्ठ नेताआरपीएन सिंह के समर्थन में करेंगी। 2009 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने यहां से जीत दर्ज की थी।

प्रियंका गांधी वाड्रा सांतवें चरण के लिए उत्तर प्रदेश में कई रैलियां कर रही हैं। सांतवें चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार के लिए आखिरी दिन हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा 15 मई को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो के लिए पहुंची थीं। प्रियंका गांधी ने रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा को माला पहनाकर शुरू किया था। वाराणसी में प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए कांग्रेस ने वही रास्‍ता चुना था, जो पीएम मोदी ने चुना था।


Web Title: Priyanka Gandhi says Better to elect Amitabh Bachchan as PM than Modi