प्रियंका गांधी का संघ को लेकर विवादित बयान, कहा- 'देश की आजादी के वक्त RSS वाले ब्रिटिश की चमचागिरी करते थे'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 14, 2019 06:01 PM2019-05-14T18:01:05+5:302019-05-14T18:01:05+5:30

आरएसएस( RSS) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा ) सुप्रीमो मायावती ने भी मंगलवार (14 मई) को बयान दिया है। मायावती ने कहा है कि आरएसएस ने अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का साथ छोड़ दिया है। 

Priyanka Gandh says RSS people were doing 'chamchagiri'of Britishers in Bathinda ls polls 2019 | प्रियंका गांधी का संघ को लेकर विवादित बयान, कहा- 'देश की आजादी के वक्त RSS वाले ब्रिटिश की चमचागिरी करते थे'

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब के बठिंडा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आरएसएस( RSS) को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि आरएसएस ( RSS) वाले ब्रिटिश की चमचागिरी करते थे। 

प्रियंका गांधी ने कहा है, जब पूरा पंजाब देश की आजादी के लिए लड़ रहा था तो आरएसएस के लोग ब्रिटीश की चमचागिरी कर रहे थे। उन्होंने देश की आजादी लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ाई की है। हालांकि प्रियंका गांधी के इस बयान पर अभी तक आरएसएस( RSS) ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। नाही बीजेपी का कोई जवाब आया है। 

आरएसएस( RSS) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा ) सुप्रीमो मायावती ने भी मंगलवार (14 मई) को बयान दिया है। मायावती ने कहा है कि आरएसएस ने अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का साथ छोड़ दिया है। 

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, पीएम मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं।'

Web Title: Priyanka Gandh says RSS people were doing 'chamchagiri'of Britishers in Bathinda ls polls 2019



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Punjab Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/punjab.