प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी में कहा, 'बनारस के लोगन पर हमें बहुते भरोसा हौ'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 27, 2022 10:46 PM2022-02-27T22:46:22+5:302022-02-27T23:00:44+5:30

पीएम ने वाराणसी में कहा कि हर बार की तरह इस बार भी हम हर बूथ जीतेंगे और फुल स्कोर बनाएंगे। पीएम ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के आखिरी दिन तक आराम नहीं करता है।

Prime Minister Narendra Modi said in Banaras, 'We have a lot of trust in the people of Banaras' | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी में कहा, 'बनारस के लोगन पर हमें बहुते भरोसा हौ'

फाइल फोटो

Highlightsबनारस में पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत 'हर हर महादेव' के जयघोष से की पीएम मोदी ने दिवंगत हो चुके डोमराजा जगदीश चौधरी को भी याद कियापीएम मोदी ने कहा कि काशी के हर घर और आंगन से मुझे ढेर सारा दुलार और प्यार मिला है

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी चुनाव प्रचार के सिलसिले में आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी में आयोजित चुनावी रैली में बनारस की जनता का अभिनंदन करते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी में कहा, "काशीवासी के प्रणाम हव, बनारस पर हमें बहुते नाज हव अउर बनारस के लोगन पर हमें बहुत भरोसा भी हौ" 

वाराणसी में बूथ विजय सम्मेलन से भाग लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी की जनता से आग्रह किया कि वो यहां की सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की।

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह अपने पूरे चरम पर था और वो पीएम के भाषण के दौरान लगातार 'हर हर महादेव' का नारा लगा रहे थे।

पीएम मोदी ने भी बनारस में अपने भाषण की शुरूआत 'हर हर महादेव' के जयघोष से की और भाषण की शुरुआत भोजपूरी में करके काशीवासियों का अभिनंदन किया।

पीएम मोदी ने कहा, "आप लोगन जइसे 2014में और 2019 में हमके वोट देके दिल्ली भेजला ओकरे खातिर आप लोगन के बहुत-बहुत धन्यवाद बा। आप लोगन यूपी में जइसे 2017 में वोट दे के भाजपा क सरकार बनवइला ठीक ओही तरह 2022 में भी लखनऊ में भाजपा क सरकार बनवावे खातिर वोट दा।"

पीएम मोदी ने अपने संबोधिन में आगे कहा, "काशी और अयोध्या में विकास का धारा तबे ही आगे बढ़ी जब प्रदेश में भाजपा क सरकार प्रचंड बहुमत से दोबारा सरकार बनाई।"

इसके आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि बनारस की दो बातें मेरे दिल को छू गईं, पहली तो इस सम्मेलन का नाम आपने बूथ विजय सम्मेलन रखा है। दूसरा मुझे मेरे प्राणप्रिय कार्यकर्ताओं के दर्शन का मौका दिया।

पीएम ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी हम हर बूथ जीतेंगे और फुल स्कोर बनाएंगे। भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के आखिरी दिन तक आराम नहीं करता है। पीएम ने कहा कि 2014 में पार्टी ने मुझे बनारस भेजा और उसके बाद से मैं बनारस का ही होकर रह गया हूं। मां गंगा और बाबा विश्वनाथ के धाम में आकर बैठने का लाभ जो मुझे मिला है, उसके लिए मैं जीवन भर भारतीय जनता पार्टी का आभारी रहूंगा।

अपने भाषण में पीएम मोदी ने दिवंगत हो चुके डोमराजा जगदीश चौधरी को भी याद किया। पीएम मोदी ने कहा कि आज मुझे उनकी बहुत कमी महसूस हो रही है। वो मुझ पर बहुत ज्यादा स्नेह रखते थे।

डोम राजा का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके प्रेम से मैं हमेशा अभिभूत हो जाता था। आज जो दुलार और प्यार मुझे काशी के हर घर घर और आंगन से मिल रहा है। उसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के काफी मेहनत की है और यह सब उन्हीं के मेहनत का फल है। 

Web Title: Prime Minister Narendra Modi said in Banaras, 'We have a lot of trust in the people of Banaras'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे