'कट्टर लोग कहते हैं मर जा मोदी, देश कह रहा है मत जा मोदी', पीएम मोदी ने संबोधन में साधा विरोधियों पर निशाना

By शिवेंद्र राय | Published: March 2, 2023 09:17 PM2023-03-02T21:17:38+5:302023-03-02T21:19:07+5:30

भाजपा मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सर झुकाकर वंदन करता हूं, उनका आभार व्यक्त करता हूं। । ये पूर्वोत्तर की शांति और समृद्धि का समय है।

Prime Minister Narendra Modi congratulated party workers Tripura-Nagaland-Meghalaya Result | 'कट्टर लोग कहते हैं मर जा मोदी, देश कह रहा है मत जा मोदी', पीएम मोदी ने संबोधन में साधा विरोधियों पर निशाना

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Highlightsकांग्रेस कह रही है कि ये तो छोटे राज्य हैं, इनके नतीजे उतना मायने नहीं रखते - पीएम मोदीये इन राज्यों के लोगों का अपमान है, जनमत का अपमान है - पीएम मोदीआज के नतीजे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम हैं- पीएम मोदी

नई  दिल्ली: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।  भाजपा मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये नया इतिहास रचने का समय है। पीएम मोदी ने कहा कि इन नतीजों में देश और दुनिया के लिए कई संदेश हैं। ये पूर्वोत्तर की शांति और समृद्धि का समय है।

अपने संबोधन से पहले पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने को कहा। इसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा, "आपने जो मोबाइल फोन के माध्यम से प्रकाश फैलाया है, ये पूर्वोत्तर के नागरिकों का सम्मान है, पूर्वोत्तर के देशभक्ति का सम्मान है, प्रगति के रास्ते पर जाने का सम्मान है।  प्रकाश उनके सम्मान में है, उनके गौरव में है। आप सभी का मैं धन्यवाद करता हूं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, "बीते वर्षों में भाजपा मुख्यालय ऐसे अनेक अवसरों का साक्षी बना है। आज हमारे लिए जनता जनार्दन को विनम्रता से नमन करने का एक और अवसर आया है। मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सर झुकाकर वंदन करता हूं, उनका आभार व्यक्त करता हूं। पहले त्रिपुरा में ये हाल था कि एक पार्टी के अलावा दूसरी पार्टी का एक झंडा तक नहीं लगाया जा सकता था। अगर किसी ने लगाने की कोशिश की तो उसे लहूलुहान कर दिया जाता था। इस बार इन चुनावों में हमने कितना बड़ा परिवर्तन देखा है। अब हम नई दिशा पर चल पड़ा हुआ पूर्वोत्तर देख रहे हैं।"
 
पीएम मोदी ने आगे कहा, "कुछ लोग कट्टर की पहचान में लगे हुए हैं। वो बेइमानी भी कट्टरता से करते हैं। ये कट्टर लोग कहते हैं- मर जा मोदी...मर जा मोदी...देश कह रहा है मत जा मोदी। ऐसे समय में कुछ लोग मोदी की कब्र खोदने में ख्वाहिश कर रहे हैं। लेकिन जहां मौका पड़ता है कमल खिलता ही जा रहा है, खिलता ही जा रहा है।"

इससे पहले  भाजपा मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये जीत कोई अचानक नहीं हुई है। प्रधानमंत्री जी ने एक लंबी सोच लेकर,दूर दृष्टि लेकर और एक संकल्प लेकर भारत की राजनीति में और राजनेताओं के द्वारा जिस पूर्वोत्तर की उपेक्षा की जा रही थी,उसे मुख्यधारा में लाने का काम और पूर्वोत्तर को आगे बढ़ाने का काम  प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है।

Web Title: Prime Minister Narendra Modi congratulated party workers Tripura-Nagaland-Meghalaya Result

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे