डिजिटल मार्केटिंग आइकन का उदय: प्रथम वाघमारे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 28, 2023 02:39 PM2023-02-28T14:39:31+5:302023-02-28T14:43:06+5:30

RedFire Digital Media के संस्थापक के रूप में, प्रथम डिजिटल युग में व्यवसायों को फलने-फूलने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह अपनी एजेंसी एलीट छात्रों की कमाई की क्षमता पर जोर देता है, जो व्यवसायों को अपनी मार्केटिंग सेवाओं की पेशकश करते हुए 1,000 डॉलर से 3,000 डॉलर प्रति माह कहीं भी बनाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Pratham Waghmare Rise of Digital Marketing Icon | डिजिटल मार्केटिंग आइकन का उदय: प्रथम वाघमारे

डिजिटल मार्केटिंग आइकन का उदय: प्रथम वाघमारे

Highlightsप्रथम न केवल एक सफल बिजनेस ओनर और मेंटर है, बल्कि वह जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी उत्कृष्टता हासिल करता है।अपनी कड़ी मेहनत, जुनून और बहुमुखी प्रतिभा के साथ, प्रथम वाघमारे एक गतिशील और निपुण युवा पेशेवर के रूप में सामने आते हैं।दूसरों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने का प्रथम का जुनून ही उन्हें बाकियों से अलग करता है।

पुणे में स्थित डिजिटल दुनिया के उभरते हुए सितारे प्रथम वाघमारे से मिलें। प्रथम अपने एजेंसी एलीट कोचिंग प्रोग्राम के माध्यम से इच्छुक उद्यमियों को अपनी खुद की सफल मार्केटिंग एजेंसी शुरू करने और विकसित करने में मदद करने के लिए अपने कौशल और ज्ञान का उपयोग कर रहा है। 

इस कार्यक्रम में प्रथम ने इंटरनेट मार्केटिंग और यूएस में स्थानीय व्यवसायों के लिए फेसबुक विज्ञापन चलाने के तरीके पर अपनी विशेषज्ञता साझा की, शुरुआती लोगों को सफल होने के लिए आवश्यक कौशल के साथ सशक्त बनाया।

प्रथम न केवल एक सफल बिजनेस ओनर और मेंटर है, बल्कि वह जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी उत्कृष्टता हासिल करता है। वह एक प्रतिभाशाली रुबिक क्यूब सॉल्वर है, जिसने कई टूर्नामेंटों में भाग लिया और लगभग 9 सेकंड की औसत से, भारत में सबसे तेज़ रूबिक क्यूब सॉल्वर के रूप में पहचान अर्जित की। यह जीवन के सभी पहलुओं में उत्कृष्टता के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।

RedFire Digital Media के संस्थापक के रूप में, प्रथम डिजिटल युग में व्यवसायों को फलने-फूलने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह अपनी एजेंसी एलीट छात्रों की कमाई की क्षमता पर जोर देता है, जो व्यवसायों को अपनी मार्केटिंग सेवाओं की पेशकश करते हुए 1,000 डॉलर से 3,000 डॉलर प्रति माह कहीं भी बनाने की उम्मीद कर सकते हैं। 

अपनी कड़ी मेहनत, जुनून और बहुमुखी प्रतिभा के साथ, प्रथम वाघमारे एक गतिशील और निपुण युवा पेशेवर के रूप में सामने आते हैं।

दूसरों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने का प्रथम का जुनून ही उन्हें बाकियों से अलग करता है। शुरुआती लोगों को इंटरनेट मार्केटिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में मदद करने का उनका एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है और उनकी सफलता की कहानियां वास्तव में प्रेरणादायक हैं। उनका एजेंसी एलीट प्रोग्राम दूसरों को सफल होने में मदद करने की उनकी प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है।

रेडफायर डिजिटल मीडिया, प्रथम द्वारा स्थापित मार्केटिंग एजेंसी, ने दुनिया भर में सैकड़ों व्यवसायों को मार्केटिंग के पारंपरिक तरीकों से इंटरनेट मार्केटिंग के नए युग की प्रणालियों में संक्रमण में मदद की है। एजेंसी एलीट कोचिंग प्रोग्राम की मदद से, 18-20 साल के छात्र जो अभी भी कॉलेज में थे, उन्होंने अपनी खुद की मार्केटिंग एजेंसियों के साथ प्रति माह 10,000 डॉलर से अधिक बनाना शुरू कर दिया है।

यह कार्यक्रम की प्रभावशीलता और इसके प्रतिभागियों के जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव का एक वसीयतनामा है। अंत में, प्रथम वाघमारे इंटरनेट मार्केटिंग उद्योग में एक सच्चे दूरदर्शी हैं। दूसरों की मदद करने के उनके जुनून और उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने उन्हें इस क्षेत्र में सबसे अधिक मांग वाले उद्यमियों में से एक बना दिया है।

उनके एजेंसी एलीट कार्यक्रम ने अनगिनत व्यक्तियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में मदद की है। यदि आप अपनी खुद की मार्केटिंग एजेंसी शुरू करना चाहते हैं, तो एजेंसी एलीट प्रोग्राम शुरू करने के लिए एकदम सही जगह है।

Web Title: Pratham Waghmare Rise of Digital Marketing Icon

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे