हरियाणाः स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहक पुलिस वाला है नहीं था पता

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 10, 2018 07:52 PM2018-01-10T19:52:11+5:302018-01-11T14:15:46+5:30

पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है जिसके बाद जिला अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

Police say Sector 5 spa running as sex racket front, 8 held | हरियाणाः स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहक पुलिस वाला है नहीं था पता

हरियाणाः स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहक पुलिस वाला है नहीं था पता

गुरुग्राम सेक्टर 5 स्थित सीएमएस कॉम्प्लेक्स के 3 डी स्पा में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी के बाद पुलिस की टीम ग्राहक बनके गई थी। इसके बाद जब बात की पुष्टि हुई की वाकई वहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है तो अन्य पुलिस कर्मी भी अंदर आ गए। सोमवार को गुरुग्राम पुलिस ने स्पा की आड़ में देह व्यपार चलाने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर 5 से छह महिलाओं सहित आठ लोगों की गिरफ्तारी की। इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों में आरोपी महिला समेत तीन लोग नेपाल निवासी हैं। 

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम में पुलिस को खबर मिली की सेक्टर 5 में स्थित सीएमएस कॉम्प्लेक्स के 3 डी स्पा में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। किसी स्थानीय व्यक्ति की गुप्त सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच पाई थी जिसके बाद इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ।

पुलिस की मानें तो मसाज पार्लर के मालिक का अन्य कई पार्लर्स से संपर्क था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है जिसके बाद जिला अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

Web Title: Police say Sector 5 spa running as sex racket front, 8 held

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे