PMC Bank Scam: एक और जमाकर्ता की मौत, पीएमसी बैंक मामले में अब तक 8 लोगों की जा चुकी है जान

By भाषा | Published: November 5, 2019 05:54 AM2019-11-05T05:54:16+5:302019-11-05T05:54:16+5:30

PMC Bank Scam: Another depositor dies, 8 people have died so far in the PMC Bank case | PMC Bank Scam: एक और जमाकर्ता की मौत, पीएमसी बैंक मामले में अब तक 8 लोगों की जा चुकी है जान

PMC Bank Scam: एक और जमाकर्ता की मौत, पीएमसी बैंक मामले में अब तक 8 लोगों की जा चुकी है जान

सहकारी ऋणदाता पीएमसी बैंक के एक और जमाकर्ता की मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिवारवालों ने मौत का कारण कथित तौर पर इलाज का खर्च नहीं उठा पाना बताया है। मृतक के पोते क्रिस ने पीटीआई- भाषा को बताया कि 74 वर्षीय एंड्रयू लोबो का गुरुवार देर शाम ठाणे के पास काशेली में उनके घर पर निधन हो गया।

एंड्रयू लोबो पीएमसी बैंक पर आरबीआई द्वारा नकदी निकासी की सीमा लगाए जाने के बाद से मारे जाने वाले आठवें जमाकर्ता हैं। आरबीआई के इस फैसले के बाद 23 सितंबर को एक जमाकर्ता ने आत्महत्या कर ली थी। क्रिस ने बताया कि लोबो के बैंक खाते में 26 लाख से अधिक रुपये जमा थे।

लोबो इस जमा राशि के ब्याज से अपना गुजारा करते थे। क्रिस ने कहा, “दो महीने पहले उनके फेफड़े में संक्रमण हो गया जिसके लिए उन्हें नियमित दवाओं और डॉक्टरों के इलाज की जरूरत थी। उनका पैसा बैंक में अटका हुआ था जिसके कारण उनकी चिकित्सा जरुरतें पूरी नहीं हो पायी।” 

Web Title: PMC Bank Scam: Another depositor dies, 8 people have died so far in the PMC Bank case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे