VIDEO: पीएम मोदी ने वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका अपना काफिला

By रुस्तम राणा | Published: December 17, 2023 05:37 PM2023-12-17T17:37:49+5:302023-12-17T17:42:14+5:30

घटना को कैद करने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक एम्बुलेंस को रास्ता देता है, जो हमेशा के लिए पीएम के काफिले से आगे निकल जाती है।

PM Modi stopped his convoy to give way to an ambulance during his road show in Varanasi | VIDEO: पीएम मोदी ने वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका अपना काफिला

VIDEO: पीएम मोदी ने वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका अपना काफिला

Highlightsघटना को कैद करने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक एम्बुलेंस को रास्ता देता हैपीएम मोदी वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगेवह नमो घाट से काशी तमिल संगमम 2.0 का भी शुभारंभ करेंगे और कन्याकुमारी से वाराणसी तक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (17 दिसंबर) को वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया। घटना को कैद करने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक एम्बुलेंस को रास्ता देता है, जो हमेशा के लिए पीएम के काफिले से आगे निकल जाती है।

यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में किसी एंबुलेंस को रास्ता दिया गया हो, इससे पहले भी प्रधानमंत्री के काफिले की जागरूकता को उजागर करने वाले उदाहरणों में, पीएम के काफिले ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाया था। ऐसी ही एक ताजा याद जो दिमाग में आती है वह है दिसंबर 2022 में गुजरात रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले द्वारा एक एम्बुलेंस को रास्ता देना।

उस विशाल रोड शो के दौरान, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 दिसंबर, 2022 को अहमदाबाद में एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया था। 30 सितंबर, 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया था।

नवंबर 2022 में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश की अपनी यात्रा के दौरान, चंबी में एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था। वह हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक रैली से लौट रहे थे।

अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे।वह नमो घाट से काशी तमिल संगमम 2.0 का भी शुभारंभ करेंगे और कन्याकुमारी से वाराणसी तक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

Web Title: PM Modi stopped his convoy to give way to an ambulance during his road show in Varanasi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे