पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, 'समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या मिशेल मामा का दरबार'

By धीरज पाल | Published: January 5, 2019 04:36 PM2019-01-05T16:36:59+5:302019-01-05T17:16:12+5:30

इस परियोजना के तहत चार बायपास, तीन फ्लाईओवर, 11 अंडरपास, 12 बड़े पुल, 50 छोटे पुल और 34 किलोमीटर लंबे सर्विस रोड का निर्माण किया जाएगा।

PM Modi addressing a public rally in Baripada, Odisha live Updates Congress sarkar Michel | पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, 'समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या मिशेल मामा का दरबार'

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, 'समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या मिशेल मामा का दरबार'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि  समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है। उन्होंने कहा कि मैं आज स्पष्ट कहना चाहता हूं देश के बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी।    

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पांच जनवरी को ओडिशा में 3,318 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी बारीपदा से जनता को संबोधित कर रहे हैं...

ओडिशा के बारीपदा से PM मोदी LIVE Updates: 

- पीएम मोदी ने कहा कि महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य से लेकर सुरक्षा तक केंद्र सरकार ने नई अप्रोच के साथ काम किया है। नीयत और नीति को हमने कैसे बदला इसका एक उदाहरण है - मिशन इंद्रधनुष।

- उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार महिला की सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए जो भी प्रयास कर रही है, जिसका लाभ ओडिशा को भी मिलना चाहिए। लेकिन मुझे इस बात का दुख है कि यहां की सरकार बेटियों से जुड़ी योजनाओं के प्रति गंभीर नहीं है।
- पीएम मोदी ने कहा कि चाहे वो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना हो, स्वच्छ भारत अभियान हो, जनधन योजना हो, प्रधानमंत्री आवास योजना हो, प्रधानमंत्री सड़क योजना हो। ये तमाम योजनाएं सबके लिए हैं, सबके सहयोग से चल रही हैं और सबको इनसे लाभ मिल रहा है।
- समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है। मैं आज स्पष्ट कहना चाहता हूं। देश के बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी
-



- पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही उन्होंने सबसे पहला काम वन्दे मातरम् पर हल्ला बोलने का किया और अब अपने बचने के रास्ते खोज रहें है। 
-  देश की आंखों में धूल झोंकने वालों की नीयत को, देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की राजनीति को, अपने मनोरंजन के लिए पवित्र संसद का इस्तेमाल करने वालों के बचपने को, रक्षा मंत्री निर्मला जी ने देश के सामने उजागर कर दिया है

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले के बारीपदा में 3,318 करोड़ रुपये मूल्य की करीब 200 किलोमीटर की तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का भूमि पूजन किया।  

इन परियोजनाओं में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या - 215 (नयी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-520) पर रिमुली-कोयडा खंड, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या - 215 (नयी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-520) पर कोयडा-राजामुंडा खंड और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-छह (नयी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-49) पर सिंगारा-बिंजाबहल खंड को चार लेन का किये जाने के काम शामिल हैं।

इस परियोजना के तहत चार बायपास, तीन फ्लाईओवर, 11 अंडरपास, 12 बड़े पुल, 50 छोटे पुल और 34 किलोमीटर लंबे सर्विस रोड का निर्माण किया जाएगा।

बयान में कहा गया है, “इन परियोजनाओं से झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के बीच अंतर्राज्यीय एवं राज्य के खनिज संपन्न जिलों एवं अन्य हिस्सों और बंदरगाहों के बीच संपर्क बेहतर होगा।” 

Web Title: PM Modi addressing a public rally in Baripada, Odisha live Updates Congress sarkar Michel

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे