विमान पेशाब मामला: एयर इंडिया ने कर्मचारियों को किया तलब, लेकिन फिर भी नहीं हाजिर हुए पायलट और सह-पायलट...अब आगे क्या, जानें पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 6, 2023 10:53 PM2023-01-06T22:53:25+5:302023-01-06T23:04:51+5:30

इस मामले में बोलते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों को मुंबई और बेंगलुरु भेजा गया है। अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी का कार्यालय बेंगलुरु में स्थित है। ऐसे में प्राथमिक जांच में पाया गया कि वह घर से काम कर रहा था, पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है।

Plane urination case Air India employee summoned but still the pilot and co-pilot did not appear | विमान पेशाब मामला: एयर इंडिया ने कर्मचारियों को किया तलब, लेकिन फिर भी नहीं हाजिर हुए पायलट और सह-पायलट...अब आगे क्या, जानें पूरा मामला

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsविमान में पेशाब किए जाने के मामले में एयर इंडिया ने कर्मचारियों को तलब किया है। ऐसे में सूत्रों ने बताया है कि एयर इंडिया द्वारा बुलाने पर भी कर्मचारी नहीं आए थे। उधर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और ऐसे में वह जगह-जगह छापे भी मार रही है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे विमान में एक यात्री के पेशाब करने से संबंधित मामले में एयर इंडिया के कर्मचारियों को तलब किया है। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है।

ऐसे में सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया द्वारा बुलाने के बावजूद भी पायलट और सह-पायलट नहीं पहुंचे थे। ऐसे में उन्हें कल फिर बुलाया गया है और इस बार उन्हें हवाईअड्डा के पुलिस उपायुक्त के कार्यालय बुलाया गया है। इस बीच पुलिस आरोपी को पकड़ने में लगी और वह जगह-जगह छापे भी मार रही है। 

एयर इंडिया द्वारा बुलाने पर नहीं आए थे पायलट और सह-पायलट

सूत्रों के मुताबिक, पायलट और सह-पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार को बुलाया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए है। ऐसे में अब उन्हें शनिवार पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) के कार्यालय में बुलाया गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की थी और आरोपी यात्री को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया था। 

आपको बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा ने पिछले साल 26 नवंबर को एयर इंडिया विमान के ‘बिजनेस क्लास’ में कथित रूप से नशे की हालत में अपनी 70 वर्षीय सह-यात्री पर पेशाब की थी। बताया जा रहा है कि मिश्रा अमेरिका की बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी की भारतीय इकाई का उपाध्यक्ष था। 

पुलिस को आरोपी आरोपी को पकड़ने के लिए बेंगलुरु भी भेजा गया है

ऐसे में पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि टीमों को मुंबई और बेंगलुरु भेजा गया है। अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी का कार्यालय बेंगलुरु में स्थित है। ऐसे में प्राथमिक जांच में पाया गया कि वह घर से काम कर रहा था, पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 
 

Web Title: Plane urination case Air India employee summoned but still the pilot and co-pilot did not appear

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे