दिल्ली में ट्रक की चपेट में आने से पीएचडी छात्रा की मौत

By भाषा | Published: November 28, 2021 09:17 PM2021-11-28T21:17:26+5:302021-11-28T21:17:26+5:30

PhD student dies after being hit by truck in Delhi | दिल्ली में ट्रक की चपेट में आने से पीएचडी छात्रा की मौत

दिल्ली में ट्रक की चपेट में आने से पीएचडी छात्रा की मौत

नयी दिल्ली, 28 नवंबर उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 29 वर्षीय पीएचडी की एक छात्रा की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह हादसा शनिवार देर रात करीब 10 बजकर 20 मिनट पर हुआ।

इस दुर्घटना के संबंध में पुलिस को शास्त्री पार्क थाने में एक पीसीआर कॉल मिली। शिकायतकर्ता मोहम्मद मुईद (34) ने बताया कि मॉडल टाउन स्थित सिगरेट वाला बाग निवासी उसकी दोस्त पूनम हरिद्वार से लौट रही थी।

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद मुईद ने बताया कि उसने पूनम को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से अपने स्कूटर पर बिठाया और खजूरी खास इलाके की ओर रवाना हो गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मोहम्मद मुईद ने बताया कि जब वह रात करीब 10 बजकर 20 मिनट पर युधिष्ठिर सेतु पार कर रहा था कि तभी एक ट्रक ने उसके स्कूटर को टक्कर मार दी। पूनम दाईं ओर गिरी और ट्रक चालक ने उस पर ट्रक चढ़ा दिया। अस्पताल पहुंचने पर पूनम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पूनम हरिद्वार से ही पीएचडी कर रही थी। ट्रक के चालक को पुलिस के सिपाही मामचंद ने पकड़ लिया।

इस दुर्घटना में मोहम्मद मुईद भी घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले प्रमोद कुमार (35) के रूप में की गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: PhD student dies after being hit by truck in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे